Breaking News

गायब नंदिनी का संज्ञान लेने पहुंची राष्ट्रीय मानव अधिकार एवं महिला कल्याण संस्थान की टीम


वैशाली जिला ब्यूरो संवाददाता प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

शादी के 3 साल बाद जब सालगिरह मनाने की बारी आई तो महिला को मौत का तोहफा उसके पति सास ससुर जेठ द्वारा मिली। यह घटना महुआ थाना अंतर्गत कन्हौली टोला की है, पुलिस के छानबीन तथा राष्ट्रीय मानव अधिकार एवं महिला कल्याण संस्थान की टीम के द्वारा तफ्तीश में पता चला कि महिला नंदनी देवी पति रवि राकेश को उनके ससुराल के सदस्यों के द्वारा घर में ही महिला को मारकर उसको कोनहारा घाट में जला दिया गया। 

इस संस्थान की टीम की पहल से इस केस को स्पीडी ट्रायल के माध्यम से उक्त अपराधी की धरपकड़ की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और इस केस के महुआ थाना के इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर द्वारा विश्वास दिलाया गया है कि आने वाले कुछ ही दिनों में अपराधी पकड़े जाएंगे। 

इस घटना की सूचना महिला की मां शीला देवी ग्राम दामोदरपुर, सराय वैशाली के द्वारा मानव अधिकार एवं महिला कल्याण संस्थान की टीम को दी गई। आवेदन मिलते के साथ ही संस्था के 5 सदस्य टीम जिसकी अगुवाई संस्थान के राष्ट्रीय सचिव सोनल सिंह के द्वारा की गई, इस अभियान को सफल बनाने में संस्थान के राष्ट्रीय कार्यकारिणी अध्यक्ष पप्पू कुमार सिंह, राष्ट्रीय युवा सचिव जय वर्धन, जिला अध्यक्ष ममता साहू, अखिलेश सिंह, की उपस्थिति में हुई।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!