Breaking News

सड़क जर्जर के मरम्मत कार्य के लिए विधायक ने किया पहल


वैशाली पातेपुर से विजय कुमार की रिपोर्ट 

पातेपुर प्रखंड क्षेत्र के सुक्की से पातेपुर बाजार होते हुए बहुवारा जाने वाली जर्जर सड़क का मरम्मत कार्य विधायक के पहल पर बुधवार से शुरू हो गया।

सुक्की बहुवारा पीडब्ल्यूडी की जर्जर सड़क की मिली शिकायतों पर पातेपुर के भाजपा विधायक लखेंदर कुमार रौन उर्फ लखेंदर पासवान ने ने संज्ञान लेते हुए विभाग के जेई एवं एसकिउटिव इंजिनियर की जम कर कलाश ली तथा जर जर सड़क पर अविलंब मरम्मत कार्य कराने के लिए कहा विधायक की पहल रंग लाई एवं पातेपुर बाजार में बुधवार से मरम्मत कार्य प्रारंभ हो गया। गौरतलब होगा कि सुक्की से खेसराही चकनसीर, पातेपुर बाजार ,खोवाजपुर बस्ती आदी गांव होते हुए पीडब्ल्यूडी की सड़क बहुवारा में महुआ ताजपुर रोड को जोरती है।इस सड़क का प्रत्येक वर्ष मरम्मती कार्य कराया जाता है परंतु घटिया सामग्री लगाने के कारण सड़क चंद दिनों में ही गड्ढे में तब्दील हो गई। सबसे बुरा हाल पातेपुर बाजार स्थित व्यापार मंडल के समीप एवं एवं पातेपुर तील डीपु से पहले का हो गया यहां पर दो से तीन फीट सड़क गड्ढे में तब्दील हो गई । वर्षा होने पर सड़क कहीं दिखाई ही नहीं देता आए दिन बाजार आने जाने वाले साइकिल,मोटर साइकिल,सवार एवं अन्य लोग यहां पर गिर कर रोजाना दर्जनों की संख्या में घायल हो रहें थे। एवं विभाग कान में तेल डालकर सोई हुई थी। 

बाजार के व्यवसायियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत विधायक से की विधायक लखेंदर कुमार रौशन उर्फ लखेंदर पासवान ने विभाग के पदाधिकारियों से बात कर सड़क मरम्मत कार्य कराने को कहा जिसके बाद विभाग के द्वारा बुधवार से उक्त सड़क का मरम्मती कार्य कराया जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ता पप्पु सिंह कुशवाहा, दिनेश साह,चंदरदीप पासवान, उमेश कुमार विभु,रीता देवी राम, रविकेश आर्य ,नरेश राय आदि कार्यकर्ताओं ने विधायक के प्रति आभार व्यक्त करते हुए विधायक को बधाई दी है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!