Breaking News

बीपीएससी एवम युपीएससी शिक्षा शुभारंभ कि गई


वैशाली पातेपुर से विजय कुमार की रिपोर्ट 

पातेपुर प्रखंड के खेसारी पंचायत में सिविल सेवा में चयनित चंद्रमोहन सिंह के आवास पर पातेपुर के भाजपा विधायक लखेंद्र कुमार रौशन उर्फ लखेंदर पासवान के द्वारा बीपीएससी और यूपीएससी के लिए सामुदायिक शिक्षा कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया गया।इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक श्री पासवान ने चंद्रमोहन सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा कि बहुत कम लोग ऐसे होते है जो सिविल सेवा में जाने के बाद भी समाज के लोगो के साथ जुड़े रहते है।चंद्रमोहन सिंह उनमें से एक है। चंद्रमोहन सिंह जब भी अपने गांव आते है हमसे से मिलकर अपने क्षेत्र मे शिक्षा के विकास पे चर्चा करते है।

 उन्होंने कहा कि उनकी जहां भी जरूरत होगी वह इस मुहिम में मदद करने के लिए तैयार है । इस मौके पर चंद्रमोहन सिंह ने कहा कि बच्चों को जहां भी सिविल सेवा में मदद की जरूरत होगी हमलोग मदद के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य पातेपुर को सिविल सेवा का एक हव बनाना है। उन्होंने कहा कि उनसे जुड़े सभी प्रशासनिक सेवा के लोग समय-समय पर पातेपुर में आकर बच्चों को सिविल सेवा के प्रति जागरूक और प्रेरित करते रहेंगे। इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के राजीव कुमार ने कहा कि जहां भी इस मुहिम के लिए संस्था को उनकी जरूरत लगेगी वह हमेशा मदद के लिए तैयार रहेंगे।

 इस अवसर पर खेशरही पंचायत के मुखिया इंजीनियर मनोज कुमार, पैक्स अध्यक्ष सुनील कुमार, जनता दल यू के युवा प्रदेश महासचिव नीतीश कुशवाहा वेबनेट कम्प्यूटर के निदेशक रणवीर कुमार, बीजेपी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष पप्पू कुशवाहा, मोहम्मद असलम सिद्दीकी, अवधेश शर्मा,रणधीर कुमार,रौशन कुमार,धीरज कुमार, आशुतोष आंनद, राजू सिंह, राजीव कुमार के साथ सैकड़ों ग्रामीण इस कार्यक्रम में उपस्थित थे। सभी ने बढ़-चढ़कर कार्यक्रम को आगे बढ़ाने में सहयोग का वादा किया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!