Breaking News

बढ़ते पेट्रोल डीजल, पेट्रोल एवं खाने पीने की मूल्य को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता ने निकला आक्रोश मार्च


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं नवीन कुमार सिंह की रिपोर्ट

सहदेई बुजुर्ग/महनार -  महनार में काँग्रेस के कार्यकर्ताओं ने देश में लगातार बढ़ते पेट्रोल,डीजल एवं खाने-पीने बढ़ते हुये मूल्य और महंगाई के खिलाफ शुक्रवार को आक्रोश मार्च निकाला।

आक्रोश मार्च के दौरान उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ता हाथ से थाली पीटकर केंद्र व राज्य सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए पेट्रोल,डीजल एवं बढ़ते हुए खाद्य पदार्थ के दाम घटाने की मांग कर रहे थे।आक्रोश मार्च देशराजपुर बजरंगबली चौक से निकलकर पटेल चौक,मदन चौक होते हुए महनार के अम्बेडकर चौक पर पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया।

सभा में उपस्थित कांग्रेस जनों ने महंगाई के विरोध में आक्रोश व्यक्त किया। अपने संबोधन में प्रखंड अध्यक्ष पवन कुमार झा ने कहा कि केंद्र सरकार ने डीजल-पेट्रोल की दर 100 रुपये से ज्यादा बढ़ाकर जनसमुदाय को परेशान कर दिया है।

डीजल और पेट्रोल के साथ-साथ खाने का तेल,मिर्च-मसाला,सब्जी,चावल-आटा,गृह निर्माण सामग्री समेत अन्य भोज्य पदार्थ आदि की दर बढ़ाकर जनता को अनेक कठिनाइयों से गुजरने पर मजबूर कर दिया है।मौके पर प्रखंड अध्यक्ष पवन कुमार झा,प्रखंड उपाध्यक्ष कौशल सिंह,अवधेश मिश्रा,देवेंद्र राय,निखिल आनंद,जयराम सिंह,अनिल यादव,उपेंद्र राय,राजकपूर साह,अनिल रावत,महेंद्र मांझी आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!