Breaking News

बाइक सवार पिता पुत्र घायल, चिंताजनक स्थिति में पुत्र को पीएमसीएच किया गया रेफर,

 


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

 

महुआ मंगरु चौक से अब्दुलपुर जाने वाली सड़क पर सदापुर सुखनट के पास हुई घटना

महुआ।  ट्रक के ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में लोगों ने उठाकर महुआ अनुमंडल अस्पताल भेजा जहां से दोनों को स्थिति गंभीर देख हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस बीच बताया गया कि पुत्र की हालत चिंताजनक देखते हुए हाजीपुर से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

घटना महुआ मंगरू चौक से अब्दुलपुर गुरु चौक जाने वाली सड़क पर महुआ सदापुर सुखनट स्थित मठिया के पास घटी। बताया गया कि महुआ थाने के शेरपुर बहोरी निवासी पिता-पुत्र सुरेश शर्मा और राजू कुमार बाइक से कहीं जा रहे थे। इस बीच उक्त स्थान के पास मोड़ होने के कारण सामने से आ रहे ट्रक दिखाई नहीं दिया। जिससे यहा घटना हो गई। ट्रक से टक्कर होने के बाद बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में अनुमंडल अस्पताल महुआ में भर्ती कराया। जहां से दोनों की स्थिति नाजुक देखते हुए सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर किया गया। इस बीच पुत्र राजू कुमार की हालत अस्थिर बनी थी। जिसे हाजीपुर से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि घटना में राजू गंभीर रूप से घायल हुआ है और वह जीवन मौत से जूझ रहा है।

उक्त जगह पर अक्सर होती है घटनाएं:

जहां पर ट्रक की ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र घायल हुए हैं। वहां पर अक्सर दुर्घटना हुआ करती है। लोगों का कहना है कि उस जगह पर सड़क मोड़ होने के कारण सामने से आने वाले गाड़ी का पता नहीं चल पाता। जिसके कारण दुर्घटनाएं हुआ करती है। राजीव यादव, सुरेश आदि ने बताया कि जहां पर पिता पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं वह दुर्घटना जोन है। यहां पर कई दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो चुकी है। उन्होंने यह भी बताया कि उक्त सड़क पर संकेत चिन्ह का बोर्ड नहीं लगाए जाने कारण अक्सर घटनाएं होती है। उधर घटना से घायलों के परिजनों में चित्कार मची थी।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!