Breaking News

जिला समन्वय समिति की बैठक में डीएम ने दिए कई दिशा-निर्देश


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

सभी थानाध्यक्ष पंचायत चुनाव को ले बूथों को करें चिन्हित 

हाजीपुर(वैशाली)जिलाधिकारी उदिता सिंह की अध्यक्षता में जिला समन्वय समिति की बैठक हुई।बैठक में पुलिस अधीक्षक मनीष,अपर समाहर्ता जीतेंद्र कुमार साह,सदर अनुमंडल पदाधिकारी अरुण कुमार,सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राघव दयाल,वरीय उप समाहर्ता,जिला मद्य निषेध पदाधिकारी, सभी एसडीएओ, एसडीपीओ, सीओ, थानाध्यक्ष आदि उपस्थित थे। बैठक के दौरान जिले में शराबबंदी अभियान के तहत चल रहे छापेमारी, जब्त शराब का विनिष्टीकरण, जब्त वाहनों का अधिग्रहण एवं नीलामी आदि के बिंदु पर विस्तृत समीक्षा की गई।

जिलाधिकारी ने इस क्रम जिले के विभिन्न थाने में शराब मामले में जब्त वाहनों की सही जानकारी उपलब्ध कराने के लिए सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया इसके साथ ही सभी एसडीपीओ को इस संबंध में समीक्षा कर प्रतिवेदन देने को कहा गया। बैठक के दौरान डीएम ने जब्त गाड़ियों के अधिग्रहण के लिए प्रकाशन में लंबित कार्य की समीक्षा की एवं उसे शून्य करने का निर्देश दिया। इस दौरान गाड़ियों की नीलामी इस माह के अंत तक शुरू करने एवं कम से कम प्रथम चक्र को पूरे करने का निदेश दिया गया है।इस मौके पर जिलाधिकारी ने भूमि विवाद के बिंदु पर प्रत्येक शनिवार को सीओ एवं थानाध्यक्षों के संयुक्त रूप से किए जाने वाले बैठक की समीक्षा की।

 उन्होंने कहा कि जो भी सीओ और थानाध्यक्ष विगत शनिवारों को यह बैठक नही किया अथवा कम किया है वह प्रत्येक शनिवार को निश्चित रूप से यह बैठक आयोजित करें और की गई कार्रवाई के रिपोर्ट ऑनलाइन अपलोड भी किया करें।डीएम ने सभी थानाध्यक्षों को पंचायत चुनाव के लिए चिन्हित सभी बूथों का अपनी ओर से सत्यापन कर शीघ्र प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निदेश दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!