Breaking News

नहर में डूबने से एक 42 वर्षीय व्यक्ति की मौत


शाली जिला ब्यूरो संवाददाता प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

बिदूपुर थाने के पानापुर सूखाननद गांव में एक व्यक्ति का शव नहर में तैरते मिला।गांव का लोग डूबने से हुई मौत बता रहे है।सूचना पाकर बिदूपुर पुलिस मौके पर पहुंची।मृतक 42 वर्षीय लाला राय गांव के मुसाफिर राय का पुत्र बताया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को पानापुर सूखानन गांव में नहर में एक व्यक्ति का शव घास लाने जाने वाले ग्रामीण ने देखा उसके बाद यह खबर आग की तरह फैल गया ।शव को निकाला गया तो उसकी पहचान गांव के ही लाला राय के रूप में हुई ।

ग्रामीणों ने बताया की मंगलवार की शाम घर से शौच के लिए निकला था जो लौट कर नही आया और उसका शव तैरता हुआ बुधवार की शाम मिला।  

सूचना पाकर बिदुपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बताते चलें कि पिछले जून महीना में लाला राय का 20 वर्षीय पुत्र रविन्द्र कुमार की नहर में डूबने से मौत हो गए थी ।बीते 17 जून को भैस चराकर रविन्द्र लौट रहा था। इसी दरमियान नहर के किनारे भैस बिदक गया और वह नहर में डूब गया । एसडीआरएफ भी दो दिनों तक शव ढूंढता रहा बाद में शव तैरता रहा हुआ दिखाई दिया था।लाल राय के घर विपत्ती का पहाड़ टूट गया। उसने अपने पीछे चार बेटी और एक छोटा बेटा छोर गया ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!