Breaking News

कोरोना के बरकरार खतरों के बीच लोगों के लापरवाह रवैया को लेकर प्रशासन भी सतर्क


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं नवीन कुमार सिंह की रिपोर्ट

सहदेई बुजुर्ग/महनार - कोरोना के बरकरार खतरों के बीच लोगों के लापरवाह रवैया को लेकर प्रशासन भी सतर्क हो गया है। सोमवार को महनार के प्रखंड विकास पदाधिकारी बसंत कुमार सिंह एवं अंचलाधिकारी रमेश कुमार सिंह ने महनार बाजार में सघन मास्क चेकिंग अभियान चलाया।इस दौरान बिना मास्क के 51 लोगों से जुर्माने की राशि वसूल की गई।इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को महनार के अंचलाधिकारी रमेश प्रसाद सिंह एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी वसंत कुमार सिंह ने महनार नगर क्षेत्र में थाना मोड़ के निकट मास्क चेकिंग अभियान चलाया।

इस दौरान मोटरसाइकिल,टेंपो आदि से आने-जाने वालों सहित पैदल चलने वाले लोगों के मास्क की जांच की गई।बिना मास के पकड़े गए लोगों को सख्त चेतावनी देने के साथ ही उनसे जुर्माने की राशि भी वसूल की गई।अंचलाधिकारी रमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि इस दौरान कुल 51 लोगों से जुर्माने की राशि वसूल की गई।

सीओ ने कहा कि अभी कोरोना का खतरा कमा नहीं है। अभी तीसरी लहर को लेकर डॉक्टरों और विशेषज्ञों के बीच चिंता है और सरकार भी इसको लेकर पूरी तरह अलर्ट है।उन्होंने लोगों से कहा कि कोरोना के खतरे को देखते हुए लापरवाही नहीं बरतें।घर से जब भी निकले मास्क लगाकर निकलें।भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें और स्वयं भी भीड़ का न तो हिस्सा बने और नहीं भीड़ लगाएं।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!