Breaking News

दो बाइक की टक्कर में पुलिस की गाड़ी से निकली शराब, लोगों ने बनाया बंधक



वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

महुआ पातेपुर सड़क के जिड़वारा मरिचा के पास बुधवार की दोपहर दो बाइक सवार आपस में टकरा कर सड़क पर गिर गए। दोनों बाइक सवार में से एक सब्जी बेचने वाला था और एक पुलिस की वर्दी में। बाईक से गिरने के बाद पुलिस के जवान के बैग से कई बोतल शराब भी सड़क पर गिर पड़ी। 

उसके बाद ग्रामीणों और स्थानीय लोगों ने उक्त स्थल पर पहुंचकर उक्त पुलिस के जवान को बंधक बनाकर घंटों जमकर हंगामा किया। वही घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने महुआ थाने को दी। घटना की सूचना मिलने पर पर पहुंची महुआ थाने की पुलिस को स्थानीय लोगों का कोप भाजन बनना पड़ा। महुआ थाने की पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उक्त पुलिस के जवान को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर महुआ थाना ले आई। और उस पुलिस के जवान को हाजत में बंद कर दिया।

घटना के बाद फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।पुलिस के जवान के पास से शराब मिलने के बाद चारों तरफ चर्चा का बाजार गर्म है। मिली जानकारी के अनुसार महुआ पातेपुर रोड के ज़िदवाड़ा चौक के पास बुधवार की दोपहर दो बाइक सवार आपस में भिड़ गए उसके बाद दोनों सड़क पर पुलिस की वर्दी में बाइक पर सवार व्यक्ति के पास से बैग सड़क पर गिर पड़ा। 

जिसमें से दर्जनों बोतल शराब रखी थी पुलिस के जवान के पास से शराब मिलते ही आसपास के लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिसकर्मी को बंधक बना लिया और घटना की सूचना महुआ थाने को दी। सूचना मिलने पर महुआ थाने की पुलिस स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन करते हुए उक्त पुलिस के जवान को ग्रामीणों के चंगुल से घंटों मशक्कत के बाद महुआ थाने पर ले आई और हाजत में बंद कर दिया। जानकारी के अनुसार वर्दीधारी बीएमपी का जवान था और पातेपुर में पदस्थापित था। 

छुट्टी के बाद अपनी बाइक से पातेपुर से हाजीपुर जा रहा था इसी दौरान जिलवाडा चौक के पास दो बाइक की टक्कर में गिर पड़ा और मामले का भंडाफोड़ हो गया। पुलिस के जवान के पास से दर्जनों बोतल शराब की बोतल पाए जाने के बाद आसपास के इलाकों में चर्चा का बाजार गर्म है। लोगों का कहना है कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाए, तो आम लोगों के क्या कहने।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!