Breaking News

महनार अनुमंडलीय आईएएस मतदान केंद्र का निरीक्षण


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं नवीन कुमार सिंह की रिपोर्ट

सहदेई बुजुर्ग/महनार - महनार के अनुमंडलाधिकारी आईएएस सुमित कुमार ने महनार प्रखंड कार्यालय सहित पंचायत चुनाव के निमित्त बनाए जाने वाले स्ट्रांग रूम एवं मतदान केंद्र आदि का निरीक्षण किया। 

जानकारी के अनुसार महनार के अनुमंडलाधिकारी सुमित कुमार शुक्रवार को योगदान देने के बाद शनिवार को महनार प्रखंड कार्यालय पहुंचे।जहां प्रखंड कार्यालय में महनार के अंचलाधिकारी सह प्रभारी प्रखंड विकास पदाधिकारी रमेश कुमार ने फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया।इसके बाद एसडीओ ने महनार प्रखंड कार्यालय सहित महनार प्रखंड कार्यालय परिसर का निरीक्षण किया।निरीक्षण के दौरान प्रखंड कार्यालय परिसर में बने एफसीआई गोदाम की ओर जाने वाली सड़क की बदहाल स्थिति को देखकर उन्होंने नाराजगी प्रकट की और इस स्थिति का कारण पूछा।

जिस पर अंचलाधिकारी सह प्रभारी प्रखंड विकास पदाधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि यह नगर क्षेत्र में आता है।इसको लेकर उन्होंने नगर परिषद महनार के कार्यपालक पदाधिकारी को पत्र भी लिखा है।इसके बाद अनुमंडलाधिकारी ने प्रखंड कार्यालय परिसर में पंचायत चुनाव के निमित्त बनाए जाने वाले कलस्टर के लिए चिन्हित स्थल प्रखंड सभागार महनार का मुआयना किया।

महनार के एसडीओ आईएएस सुमित कुमार द्वारा किए गए निरीक्षण कार्य के संबंध में जानकारी देते हुए महनार के सीओ सह प्रभारी वीडियो रमेश कुमार सिंह ने बताया कि एसडीओ ने पंचायत चुनाव के निमित्त स्ट्रांग रूम एवं मतगणना केंद्र स्थल के रूप में चयनित उच्च विद्यालय महनार बालक का निरीक्षण किया और इससे संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया है। जानकारी के अनुसार प्रखंड कार्यालय के निरीक्षण के दौरान एसडीओ ने सभी कर्मियों से ससमय कार्यालय में उपस्थित रहने और जनता का कार्य समय सीमा के अंदर निष्पादित करने को कहा।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!