Breaking News

महनार पुलिस ने छापेमारी कर अंतर जिला वाहन चोर के गिरोह से दो सदस्य को मोटरसाइकिल के साथ किया गिरफ्तार


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं नवीन कुमार सिंह की रिपोर्ट


सहदेई बुजुर्ग/महनार - महनार थाना की पुलिस ने महनार थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर अंतर जिला वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को तीन मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार महनार थाना की पुलिस ने थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए महनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत महनार नगर के शुक्र पेठिया से चोरी की तीन मोटरसाइकिल के साथ स्थानीय निवासी मुस्कान कुमार एवं शहंशाह कुमार को गिरफ्तार किया है।

बताया गया कि इन दोनों के पास से एक बुलेट मोटरसाइकिल के अलावे पैशन प्रो और पल्सर मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।बरामद मोटरसाइकिल में से एक पर ऑटो का नंबर प्लेट लगा हुआ था।जबकि बुलेट पर भी फर्जी नंबर प्लेट लगाकर या लोग इस्तेमाल कर रहा था।

 इस संबंध में जानकारी देते हुए महनार थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवक मुस्कान कुमार एवं शाहंशाह कुमार अंतर जिला वाहन चोर गिरोह का सदस्य है।उन्होंने बताया कि यह दोनों वैशाली जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों के साथ-साथ बगल के समस्तीपुर जिला के पटोरी आदि में भी वाहन चोरी का कार्य किया करता था।

पुलिस के अनुसार दोनों की गिरफ्तारी शुक्र पेठिया के निकट स्थित घर से गुरुवार की रात को किया गया।पकड़े गए दोनों वाहन चोरों से पुलिस ने कड़ी पूछताछ की है और उससे कुछ सुराग भी पुलिस को हाथ लगे हैं।जानकारी के अनुसार पुलिस इन दोनों से प्राप्त जानकारी के आधार पर आगे की कार्रवाई करते हुय मामले कि गहराई से जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!