Breaking News

सड़क दुर्घटना में मौत / बीच सड़क पर पलटा ट्रक

महुआ हाजीपुर सड़क पर कन्हौली शिहपुर के पास हुई थी घटना

 


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

सड़क दुर्घटना में घायल अधेड़ की मौत हो गई। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा था। यह हादसा महुआ हाजीपुर सड़क पर कन्हौली उन्ताहा के पास तब घटी थी जब व्यक्ति सड़क पार कर रहा था। इस बीच अनियंत्रित बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी।

मृतक 50 वर्षीय वीरेंद्र महतो महुआ थाना के कन्हौली सिसपुर का रहने वाला था। बताया गया कि वीरेंद्र महतो लघुशंका के लिए सड़क पार कर रहा था। इस बीच एक अनियंत्रित बाइक सवार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में वे गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने घायल वीरेंद्र महतो को आनन-फानन में महुआ अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया। हालांकि डॉक्टरों ने उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए हाजीपुर रेफर कर दिया। कन्हौली विशनपरसी पंचायत के पूर्व मुखिया मनीष शुक्ला ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि वीरेंद्र महतो को इलाज के लिए हाजीपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई। उन्होंने यह भी बताया कि मृतक काफी गरीब था और उसी के कमाई से घर परिवार चलता था। मृतक को एक पुत्र और दो पुत्री है। घटना से पत्नी और बेटा बेटी का रो रोकर बुरा हाल है। उन्होंने बताया कि अब इस परिवार को कौन देखेगा। बच्चों की परवरिश कैसे होगी। घटना से मृतक के परिजन पर पहाड़ टूट पड़ा है। कोनहारा घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। मुखाग्नि पुत्र विपिन कुमार ने दी।

बीच सड़क पर पलटा ट्रक 

अनियंत्रित ट्रक बीच सड़क पर ही पलट गया। घटना महुआ हाजीपुर सड़क के सैदपुर रजौली के पास घटी। बीच सड़क पर ट्रक पलटने के कारण कुछ देर के लिए आवागमन बाधित हो गई। हालांकि बाद में पुलिस पहुंची और वनवे कराकर गाड़ियों को निकाला।

बताया जा रहा है कि महुआ से ट्रक हाजीपुर की तरफ जा रहा था। इस बीच सुभई रजौली के पास किसी गाड़ी के चकमें में अनियंत्रित हो गया। इससे ट्रक बीच सड़क पर ही पलट गया। बीच सड़क पर ट्रक के पलटने से गाड़ियों की आवाजाही रुक गई और कुछ देर के लिए सड़क जाम हो गया। इस बीच सदर थाने की पुलिस पहुंची और काफी मशक्कत के बीच वन वे ट्रैफिक कराकर गाड़ियों के निकाला। लोगों का कहना है कि जिस समय ट्रक पलटा कोई सड़क पर नहीं था। नहीं तो बड़ी घटना हो जाती। ट्रक जैसे सड़क पर पलटा था कई लोग उसमें दब जाता। इस घटना में ट्रक के चालक व खलासी घायल हुए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!