Breaking News

रामाशीष चौक के पास मुयायना करने पहुंचे त्रिहुत के कमिश्नर मोहिर कुमार सिंह एवं डीएम उदिता सिंह


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

हाजीपुर। तिरहुत के कमिश्नर मीहिर कुमार सिंह बुधवार को हाजीपुर पहुंचे और सर्किट हाउस में हाई लेवल र्मींटग करते हुए रामाशीष चौके पास बस पड़ाव की बनी हुई समस्या को दूर करने का निर्देश दिया। उन्होंने बस पड़ाव के लिए स्थल को चिह्नत करने को कहा ताकि हाजीपुर में बस ठहराव की समस्या के साथ-साथ जाम की भी समस्या से मुक्ति मिल सके।

कमिश्नर ने डीएम उदिता सिंह, एसपी मनीष, डीडीसी विजय प्रकाश मीणा तथा अन्य संबंधित पदाधिकारियों व बस एसोसिएशन के अधिकारियों के साथ रामाशीष चौक का भ्रमण किया और वहां एक-एक चीज का बारीकी से मुआयना किया। बस एसोसिएशन के अध्यक्ष के साथ बनी सहमति के आधार पर सर्किट हाउस से लेकर बीएसएनएल गोलंबर के बीच एक तरफ जमीन को समतल कर बसों के लिए ठहराव स्थल बनाया जा सके तथा दूसरी तरफ ऑटो के लिए ठहराव स्थल बनाया जाए। कमिश्नर ने यह भी निर्देश दिया कि चिह्नत स्थलों को छोड़कर कोई बस या ऑटो इधर-उधर रुकेगी तो उस पर फाइन किया जाए। तीन बार-बार फाइन कटने के बाद भी अगर कोई बस संचालक नहीं मानता है तो उस बस की परमिट रद्द कर दी जाए।

इस अवसर पर कमिश्नर ने सड़कों के किनारे से अतिक्रमण शीघ्र हटाने का निर्देश दिया। डीएम के द्वारा बताया गया कि अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई चल रही है। यह कार्य हाजीपुर सदर एवं भगवानपुर सीओ के द्वारा किया जा रहा है।

मौके पर एनएचएआई के प्रोजेक्ट निदेशक, जिला परिवहन पदाधिकारी, जिला भू-अर्जन पदाधिकारी सहित कई पदाधिकारी एवं बस एसोसिएशन के सहदेव राय और अंगेशी चौधरी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!