Breaking News

सामुदायिक शिक्षा कार्यक्रम का किया गया शुभारंभ: लखेंद कुमार रौशन


वैशाली पातेपुर संवाददाता नागेन्द्र कुमार की रिपोर्ट

 पातेपुर के खेसरही पंचायत के यू.पी. एस. सी. क्वालीफाईड अधिकारी चंद्रमोहन प्रसाद के पैतृक आवास पर सामुदायिक शिक्षा कार्यक्रम का शुभारंभ मंगलवार को पातेपुर के नवनिर्वाचित विधायक लखेंद्र कुमार रौशन ने सामूहिक रूप से दीप प्रज्वलित करके किया।

इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि के रूप में आए विधायक ने कहा कि हमारे क्षेत्र के सिविल सेवा अधिकारी बनने में जहां भी आवश्यकता हो मैं तन, मन ,धन , से उनके साथ हूं. चंद्रमोहन प्रसाद ही नहीं ऐसे हमारे क्षेत्र सैकड़ों चंद्रमोहन प्रसाद जैसे अधिकारी की आवश्यक है जो समाज के लिए शिक्षा पर विकास की चर्चा करते रहते हैं.

 इस मौके पार चंद्रमोहन प्रसाद ने बी पी एस सी एवम यूपीएससी के परीक्षा में ग्रामीण छात्रों के परिवेश पर चर्चा करते हुए छात्रों के बीच विचार ,पैटर्न, आदि पर चर्चा किया.

इस अवसर पर स्थानीय मुखिया सह मुखिया संग अध्यक्ष ई मनोज कुमार, शिक्षा विद असलम सिद्दीकी,चाइल्ड केयरके संस्थापक डॉक्टर श्याम सुंदर सिंह, रणधीर कुमार, नितेश कुमार, अवधेश शर्मा,नरेश राय, धनेश मिश्रा, राजीव मिश्रा, मनोज पासवान , कैलाश पासवान,जय प्रकाश पासवान अमरेश कुमार राय समेत दर्जनों लोगों ने सामुदायिक शिक्षा पर परिचर्चा में भाग लिया.कार्य कर्म के आयोजित करने के लिये चंदमोहन सिंह को धन्यवाद देते विधायक लखेन्द्र कुमार रौशन उर्फ लखेन्द्र पासवान ने कहा कि आपके जैसे लोगों को शिक्षा के क्षेत्र में प्रेरणा मिलती रहेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!