Breaking News

AISF ने फूका शिक्षा मंत्री का पुतला


वैशाली जिला ब्यूरो संवाददाता प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

महुआ के गांधी चौक पे एआईएसएफ़ कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई बेरोजगारी और नीट परीक्षा में ओबीसी आरक्षण खत्म करने के विरोध में शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला फूंक किया विरोध प्रदर्शन इस कार्यक्रम का अध्यक्षता अंचल सचिव गौरव राय तथा संचालन अंचल अध्यक्ष राहुल कुमार ने किया.

इस कार्यक्रम में महुआ मुकुंदपुर पैक्स अध्यक्ष उत्कर्ष बच्चा बाबू ने कहा कि बढ़ती रिकॉर्ड महंगाई पर नरेंद्र मोदी को सबक दिलाने के लिए आज हम लोग इस चौराहे पे उतरे है अगर इसे संतुलित नहीं किया गया तो चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जाएगा वही नीट परीक्षा में हुए ओबीसी आरक्षण को खत्म करने पर शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को घेरते हुए कहा कि हजारों लाखों गरीब परिवार के मेडिकल की तैयारी कर रहे उन गरीब  बच्चों के साथ एक धोखा है.

 इस कार्यक्रम में पूर्व जिला सचिव चंदन तेजपूंज ने संबोधन में कहा यह बहरी सरकार छात्र नौजवान और किसान विरोधी सरकार है, इसे सत्ता से उखाड़ फेंकना ही इस भारत मां को आजाद दिलाने की बात होगी.

इस कार्यक्रम में नगर अध्यक्ष अभिषेक कुमार, राहुल कुमार,कौशल कुमार, रंजन कुमार, गौरव कुमार,रोहित, विकास, कुंदन,हैप्पी यादव,भोलू सिंह एवं सौकङो सदस्य उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!