Breaking News

स्नान करने गए एक 18 वर्षीय बालक गंगा नदी की तेज धार में बह गया ।


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं अभिनव कुमार की रिपोर्ट

बिदुपुर थाना के चेचर घाट पर गंगा नदी में प्रथम सोमवारी को स्नान करने गए एक 18 वर्षीय बालक गंगा नदी की तेज धार में बह गया,जिसके कारण स्थानीय लोग उसे डूबने से हुई मौत की आशंका जता रहे है।इस घटना के बाद घाट पर हल्ला मचा गया।स्थानीय नाविक शव की खोज के लिए काफी मशक्कत किये परन्तु सफलता नही मिली।

वही स्थानीय लोगो के द्वार बिदुपुर थाने की पुलिस, बीडीओ, सीओ एवम एसडीआरएफ की टीम को सूचना दिया गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवक बाजितपुर गांव के मुनेश्वर सिंह का पौत्र एवम मुन्ना सिंह का पुत्र राजू कुमार बताया गया है।इस घटना के बाद चेचर घाट पर लोगो की काफी भीड़ जुट गए।घटना की सूचना पर जिला पार्षद गुड़िया देवी के पति वीरेंद्र कुमार काफी सक्रिय देखे गए।सूचना मिलते ही बिदुपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर मे कोहराम मच गया,वही पूरे गांव में शोक की लहर फैल गयी।

 एसडीआरएफ की टीम लगभग डेढ़ बजे दोपहर दल बल के साथ चेचर घाट पर पहुंचकर अभियान शुरू किया। एसडीआर एफ टीम के द्वारा शव की खोज जारी रही।इस घटना पर जिला पार्षद गुड़िया देवी,वीरेंद्र कुमार,मुखिया वीणा देवी, दयानन्द भगत,गजेंद्र चौरसिया,पैक्स अध्यक्ष डॉ प्रेम सिंह कुशवाहा आदि ने गहरा दुख प्रकट करते हुए मृतक के परिजन को सांत्वना दी।समाचार लिखे जाने तक शव की खोज जारी थी।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!