Breaking News

क्रांतिकारी महिला पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी की शहादत दिवस पर की गई श्रद्धांजलि अर्पित


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं राहुल पांडे की रिपोर्ट

महिलाओं के साथ अत्याचार व शोषण के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाली महिलाओं के लिए प्रेरणास्रोत, सामाजिक न्याय की प्रतीक, विश्व की चौथी एवं भारत की प्रथम क्रांतिकारी महिला पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी जी की शहादत दिवस पर उन्हें बदनपुर मिलकी में भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

 अखिल भारतीय नोनिया निषाद महासभा नई दिल्ली के राष्ट्रीय संयोजक सह भाजपा मत्स्यजीवी प्रकोष्ठ बिहार के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभिनंदन सहनी ने शहादत दिवस पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वीरांगना फूलन देवी भारत की नहीं दुनिया के लिए भी आयरन लेडी है। फूलन देवी की शौर्य गाथा इतिहास में सदा अमर रहेगा। उन्होंने कहा की पापियों एवं आतताइयो का संघार करने के लिए फूलन देवी ने उठाई थी हथियार।

 जब तक सूरज चांद रहेगा फूलन तेरा नाम रहेगा। सभी कार्यकर्ताओं ने भारत सरकार से एक स्वर से वीरांगना फूलन देवी को भारत रत्न देने की मांग की है। कार्यक्रम का आयोजन कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए किया गया है। शहादत दिवस कार्यक्रम में मत्स्यजीवी प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक अजय साहनी, भाजपा मत्स्यजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभिनंदन साहनी, अधिवक्ता उमाशंकर साहनी, रविंद्र साहनी, प्रकाश साहनी, मनीष साहनी, रामनरेश साहनी, नागेन्द्र सहनी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!