Breaking News

12 लाख पेट्रॉल पम्प कर्मी से लूट कर अपराधी फरार,पुलिस जांच में जुटी


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

हाजीपुर(वैशाली)जिले के लालगंज बाजार में दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने फिल्मी अंदाज मेें पेट्रॉल पम्प कर्मी से करीब 12 लाख के रूपए लूट फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते हीं एसडीपीओ राघव दयाल घटनास्थल पर पहुंचकर जांचपड़ताल में जुट गए हैं। 

घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया गया है।लालगंज स्थित वैशाली पेट्रॉलियम के कर्मी विजय कुमार और रोहित कुमार एक मोटरसाइकिल से बारह लाख पांच सौ पचास रुपए लेकर स्टेट बैंक लालगंज के लिए चले।दो कर्मचारी ज्योंहि महावीर चौक के समीप पहुंचे तभी सामने से पहले से घात लगाए दो अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और पिस्टल सटाते हुए कैश से भरा झोला लेकर अपाची और आगे एक अपराधी अपाची को स्टार्ट कर खड़ा था उस पर सवार होते हुए फायरिंग करते हुए फरार हो गया।हालांकि गोली किसी को लगी नहीं मगर फायरिंग करते हुए तीनों अपराधी एक ही अपाची पर सवार होकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते हीं लालगंज पुलिस जांचपड़ताल में जुट गई।इस दौरान सदर एसडीपीओ राघव दयाल,लालगंज थानाध्यक्ष सी बी शुक्ला पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू किया। इस दौरान घटनास्थल से पुलिस को दो खोखा भी बरामद हुआ।वहीं एक फुचका दुकानदार को पूछताछ के लिए थाना लाया गया और पूछताछ की जा रही है।हालांकि पुलिस बाजार के कई दुकानों में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!