Breaking News

वैशाली पातेपुर में अज्ञात चोरों ने की लाखों की संपत्ति की चोरी


वैशाली पातेपुर से विजय कुमार की रिपोर्ट 

पातेपुर थाना क्षेत्र के खेसराही गांव में अज्ञात चोरों ने अपने बेटे के यहां नेपाल गए एक व्यक्ति के घर मे भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया. भीषण चोरी की इस  घटना में चोरों ने साठ हजार रुपये नगद समेत लगभग 10 लाख रुपये के जेबरात की चोरी कर ली है. चोरी की घटना के अगले दिन पड़ोसियों द्वारा घर के मालिक को सूचना दिए जाने पर नेपाल से लौटे गृहस्वामी ने पातेपुर थाने में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध सनहा दर्ज कराया है. 

                   इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पातेपुर थाना क्षेत्र के खेसराही गांव निवासी मो0 रहमत अली का पुत्र मो0 इमरान एवं मो0 नजीब नेपाल में रहकर काम करता है. नेपाल में रह रहे उसके पुत्र का तबियत खराब होने की जानकारी मिलने पर 15 दिन पूर्व रहमत अली घर में ताला बंद कर अपने पूरे परिवार के साथ नेपाल चले गए थे. 

शनिवार को सुबह स्थानीय लोगो ने देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है तथा घर का सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा है. लोगो ने तत्काल इसकी सूचना गृहस्वामी मो0 रहमत को दी.सूचना मिलते ही रहमत अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर पहुंचे जहां घर के अंदर घर का नजारा देख पैरों तले जमीन खिसक गई. 

घर मे रखे आलमीरा को तोड़कर अज्ञात चोरों ने सारे सामान की चोरी कर चुके थे. आनन फानन में लोगो ने घटना की जानकारी पातेपुर थाने की पुलिस को दी.सूचना मिलते ही पातेपुर थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार एवं ए एस आई अर्जुन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की छनबीन में जुटी है.

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!