Breaking News

पुलिस पर हमला आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं विजय कुमार की रिपोर्ट 

पातेपुर के बलिगांव थाना क्षेत्र के चकदोहरी गांव में बीते 18 जुलाई को समकालीन अभियान के दौरान छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर एक आरोपी के घर वालो द्वारा हमला करने एवं पुलिस टीम के साथ अभद्र व्यवहार करने के मुख्य आरोपी को बलिगांव थाने की पुलिस ने पटना के दानापुर खगौल से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही इस मामले के पांच अन्य नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

                  इस संबंध में बलिगांव थाने में तैनात प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष कुमारी दुर्गा शक्ति एवं एसएचओ छोटेलाल पटवारी ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि बीते 18 जुलाई की रात समकालीन अभियान के दौरान छापेमारी करने गई पुलिस पर आरोपी के परिजनों द्वारा जानलेवा हमला कर पुलिस गिरफ्त में आये आरोपी को छुड़ा लेने के मामले में दर्ज कांड के फरार चल रहे मुख्य आरोपी कपलेश्वर राय को पटना के दानापुर खगौल से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी को आवश्यक पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

हालांकि इस संबंध में स्थानीय लोगो ने बताया कि छापेमारी करने गई पुलिस द्वारा आरोपी कपलेश्वर राय के परिजनों एवं घर के महिलाओं के साथ गलत तरीके से पेश आने एवं पुलिस को मना करने के बाद पुलिस द्वारा गाली गलौज करने के कारण परिजन आक्रोशित  हो गए थे एवं मात्र तुतु मैं ही हुई थी पुलिस के द्वारा झुटा केस दर्ज कर कपलेशवर राय की गिरफ्तारी की गई है। केस में पुलिस के द्वारा वैसे लोगों का नाम भी शामिल किया गया है जो घर पर थे ही नहीं।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!