Breaking News

युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने की ममता जोरों पर



वैशाली पातेपुर से विजय कुमार की रिपोर्ट 

पातेपुर थाना क्षेत्र के धुकुन चौक के समीप गांव के लोगो द्वारा एक युवक को बांध कर बेरहमी से पिटाई किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पिटाई के कारण गंभीर रूप से घायल युवक का सदर अस्पताल हाजीपुर में नगर थाने की पुलिस पदाधिकारी के समक्ष दर्ज कराए गए फर्द बयान के आधार पर पांच लोगों को आरोपित करते हुए थाने में प्राथिमिकी दर्ज कराई है. हालांकि घटना के बाद दूसरे पक्ष के लोगो ने कोचिंग जाने के दौरान लड़की से अश्लील हरकत करने तथा मोबाइल पर मैसेज करने का आरोप लगाते हुए परस्पर प्राथिमिकी दर्ज कराई है. 

               इस संबंध में गंभीर रूप से घायल थाना क्षेत्र के टेकनारी पूर्वी गांव निवासी मो0 कुर्बान अंसारी के पुत्र मो0 शमशाद द्वारा सदर अस्पताल हाजीपुर में दर्ज कराए गए फर्द बयान के अनुसार बीते शुक्रवार को वह अपने  गांव के ही एक दोस्त श्याम कुमार के साथ पातेपुर बाजार से लौट रहा था.लौटने के क्रम में जैसे ही धुकुन चौक ब्रह्मस्थान के पास पहुंचा ही था कि सुबोध राय द्वारा आवाज देकर उसे रुकने के लिए कहा गया.

जैसे ही वह ब्रह्मस्थान के पास रुका तो वहाँ पहले से बैठे सुबोध राय, रितेश कुमार, मेघन राय, रत्नेश कुमार तथा नितेश कुमार ने युवक की पिटाई करनी शुरू कर दी.इस दौरान सुबोध राय के कहने पर नीतेश कुमार ने रस्सी लाकर उसका हाथ पैर बांध दिया.उसके बाद आरोपियों ने गड़ासा लेकर हत्या करने की नीयत से गला काटने के लिए जैसे ही उठाया कि आसपास के लोग दौरे. आसपास के लोगो को आते देख सभी आरोपी मौके से भाग गए.उसके बाद स्थानीय लोगो ने घटना की जानकारी परिजनों को देते हुए हाथ पैर खोलकर बेहोशी की हालत में पातेपुर पीएचसी में भर्ती कराया जहां से चिकित्सको ने प्रथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

जहां पुलिस द्वारा फर्द बयान दर्ज किए जाने के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. हालांकि इस मामले में दूसरे पक्ष के मकुनपुर गांव निवासी मनोज कुमार राय की पत्नी आशा देवी ने पातेपुर थाने को लिखित आवेदन देते हुए आरोप लगाया है कि थाना क्षेत्र के टेकनारी गांव निवासी मो0 शमशाद द्वारा कोचिंग पढ़ने जाने के दौरान उसकी पुत्री के साथ अश्लील हरकत करने तथा उसके मोबाइल पर गलत मैसेज भेजे जाने का विरोध करने पर उक्त युवक के द्वारा गलत केस में फसाने एवं हत्या करने का धमकी दिए जाने का आरोप लगाते हुए प्राथिमिकी दर्ज कराई है.

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!