Breaking News

महनार के नए प्रखंड पदाधिकारी ने किया पदभार ग्रहण, कार्य किया प्रारंभ


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं नवीन कुमार सिंह की रिपोर्ट

सहदेई बुजुर्ग/महनार-महनार के प्रखंड विकास पदाधिकारी के पद पर गुरुवार को बसंत कुमार सिंह ने पदभार ग्रहण किया।उन्होंने सीओ रमेश प्रसाद सिंह से प्रभार प्राप्त किया। प्रभार ग्रहण करने के साथ ही उन्होंने अपना कार्य प्रारंभ कर दिया।इस दौरान नये प्रखंड विकास पदाधिकारी का अंचलाधिकारी श्री सिंह व अन्य कर्मियों ने स्वागत किया।

बताया गया कि गुरुवार को उन्होंने कार्यालय मेंं कार्यरत कर्मियों को सममय कार्यालय आने का निर्देश दिया है। कहा कि कोई भी कर्मी अपने कार्यालय में विलंब से नहीं आए समय से कार्यालय में आए और कार्यो का निपटारा करे।बसंत कुमार सिंह के प्रखंड विकास पदाधिकारी के पद पर योगदान करने पर महनार के लोगों ने हर्ष व्यक्त करते हुए उनका स्वागत किया है।

उल्लेखनीय है कि महनार के प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ सुदर्शन कुमार का तीन माह पूर्व सोनपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी के पद पर तबादला हुआ था। तब से यहां पर बीडीओ का पद रिक्त पड़ा था और महनार के अंचलाधिकारी रमेश प्रसाद सिंह प्रखंड विकास पदाधिकारी के प्रभार में रहकर कार्य कर रहे थे।बसंत कुमार सिंह प्रखंड विकास पदाधिकारी के पद पर योगदान देने से प्रखंड क्षेत्र में रुके हुए कार्यों का तेज गति से निपटारा होगा।ऐसी उम्मीद की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!