Breaking News

सलाह पंचायत देर रात सलाह पंचायत के ओपी अध्यक्ष सुनीता कुमारी ने किया शराब सहित कारोबारी को गिरफ्तार


वैशाली जिला ब्यूरो संवाददाता प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

सहदेई बुजुर्ग-सहदेई बुजुर्ग प्रखंड क्षेत्र के सलहा पंचायत अंतर्गत दुबहा गांव में देर रात ओपी अध्यक्ष सुनीता कुमारी ने शराब कारोबारी सहित 40 लीटर देसी एवं 74 बोतल 180 ml की विदेशी शराब के साथ दो शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया।

सहदेई बुजुर्ग ओपी अध्यक्ष सुनीता कुमारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दो घरों में अलग-अलग छुपाकर रखी गई देसी और विदेशी शराब को छापेमारी के दौरा शराब और कारोबारी को रंगे हाथों उसके घर दुबहा से गिरफ्तार कर लिया गया गिरफ्तार आरोपी रामनरेश राय पिता बिंदेश्वर राय एवं राकेश कुमार पिता सुरेंद्र राय उम्र 35 वर्ष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

ओपी अध्यक्ष सुनीता कुमारी ने बताया कि शराबी एवं शराब कारोबारी जहां भी दिखेंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। चाहे जितनी पहुंच वाले क्यों ना हो मालूम हो कि पूर्व में शराबी एवं शराब कारोबारी से त्रस्त मजरोही उर्फ सहरिया पंचायत के महिलाओं ने एनएच 322 को घंटोंजाम कर दिया था।

 जिसके आलोक में पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने यहां से थानेदार को लाइन हाजिर कर सुनीता कुमारी को कमान सौंपी है। खासकर मजरोही उर्फ सहरिया पंचायत के तोई के महिलाओं को इन पर विशेष भरोसा दिखता है। अब प्रखंड क्षेत्र के महिलाओं को उनके प्रति विश्वास खरा उतरता है ।अब यह देखना कितने शराब कारोबारी को यह गैरकानूनी धंधे से अलग कर पाती हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!