Breaking News

समस्तीपुर लोकसभा सांसद और वैशाली लोजपा अध्यक्ष ने किया जलजमाव क्षेत्र का निरीक्षण


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह समस्तीपुर लोकसभा सांसद, प्रिंस राज व वैशाली जिला अध्यक्ष लोजपा मनोज कुमार सिंह द्वारा महुआ मुकुंदपुर वार्ड संख्या 9 में जलजमाव क्षेत्र का निरीक्षण किया गया।

  महुआ नगर पंचायत वार्ड संख्या 9 में जलजमाव क्षेत्र का निरीक्षण लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष व जिला अध्यक्ष वैशाली के श्री मनोज कुमार सिंह जी के शिष्टमंडल के साथ किया गया ज्ञात हो कि विगत 1 महीना से वार्ड संख्या 9 में पूरी तरह जलमग्न की स्थिति बनी हुई है इसका मुख्य कारण है जो हाजीपुर महुआ मुख्य मार्ग पर जबरन कुछ लोगों के द्वारा भवन निर्माण कर दिया गया है और पानी निकासी के रास्ता को अवरुद्ध कर दिया गया है।

 जिसकी शिकायत बार-बार स्थानीय लोगों तथा लोजपा के जिला अध्यक्ष श्री मनोज कुमार सिंह के द्वारा स्थानीय पदाधिकारियों को किया गया खासकर के अंचलाधिकारी अनुमंडल पदाधिकारी व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी व नगर अध्यक्ष नगर पंचायत पदाधिकारी तमाम अधिकारी जो विशेष संलग्न है।

 उन तमाम लोगों को कहा गया फिर भी किसी ढंग की कोई कार्रवाई नहीं की गई दुर्भाग्यवश इस मोहल्ले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का भी निवास स्थल है फिर भी उनके द्वारा किसी ढंग का जल निकासी के लिए कोई कार्यवाही नहीं की गई और संजोग ऐसा है इसी मुहल्ले में मुस्लिम भाइयों के लिए जो कब्रगाह है इसीमोहल्ले में अवस्थित है। जो पूरी तरह जलमग्न है।अगर किसी मुस्लिम भाई का इंतकाल हो जाए तो उनका अंतिम संस्कार करने की जगह नहीं है और यहां के स्थानीय लोग हैं वह जल जमाव के कारण महामारी के शिकार हो रहे हैं।

 बच्चे बीमार पड़ गए हैं वह जलजमाव के कारण ही हुआ है इस विषम परिस्थिति को देखते हुए बिहार प्रदेश लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जी ने समस्याओं को लेकर के जिला अधिकारी महोदय से बातचीत किया और जल निकासी का तत्काल उपाय करने के लिए उन्होंने कहा और उनके साथ शिष्टमंडल सदस्यों मे महुआ प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद पासवान, लोजपा नेता युवा प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव, मनिष पासवान, प्रदेश महासचिव बिट्टू गुप्ता इत्यादि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!