Breaking News

कोविड 19 टीकाकरण हेतु महनार नगर क्षेत्र में दो स्थानों पर लगाए गए शिविर का आयोजन किया गया


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं नवीन कुमार सिंह की रिपोर्ट

सहदेई बुजुर्ग/महनार - कोविड 19 टीकाकरण हेतु महनार नगर क्षेत्र में दो स्थानों पर लगाए गए शिविर का आयोजन किया गया। साथ ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महनार में भी टीकाकरण कार्य किया गया।नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड 12 नयाटोला इस्लामपुर एवं वार्ड 26 देशराजपुर में शिविर आयोजित कर 18 वर्ष व 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगो को कोरोना का टीका दिया गया। इस दौरान दोनों जगहों पर कुल 340 लोगों ने कोरोना का लगाया गया।

इस दौरान नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जयकुमार ने शिविर का निरीक्षण करते हुए टीकाकरण की स्तिथि का जायजा लिया।कार्यपालक पदाधिकारी ने लोगों को जागृत करते हुए कहा कि कोरोनारोधी टीका पूरी तरह से सुरक्षित और प्रभावी है।जिनकी भी आयु 18 वर्ष या इससे अधिक हो गई है।सभी लोगों को कोरोना रोधी टीका अवश्य लेनी चाहिए।लोगों के सहूलियत के मद्देनजर वार्ड स्तर पर शिविर का आयोजन हो रहा है।

लोग इसका लाभ लें।कोरोना की जंग जितने के लिए टीकाकरण आवश्यक है।सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से फैलाई जा रही अफवाह पर ध्यान नहीं देना है।इस अवसर पर नगर मिशन प्रबंधक पम्मी सिंह,कनिष्का आनंद,कामता राय आदि उपस्थित थे। दूसरी ओर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महनार में टीकाकरण को लेकर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी।इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।कमोवेश यही स्थिति सभी टीका केंद्रों पर देखी गई।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!