Breaking News

मृतक के परिजनों से मिलें राजद के पांच सदस्यीय टीम, एक पखवाड़े के अंदर नहर में डूबने से हुई थी पिता पुत्र की मौत।


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं अभिनव कुमार की रिपोर्ट

बिदूपुर। राघोपुर विधायक सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के निर्देश पर पांच सदस्यीय टीम बनाकर कथौलिया पंचायत के पानापुर सुखानंद गांव निवासी मृतक लाला राय के परिजनों की मुलाकात कर सांत्वना दी।पांच सदस्यीय टीम का नेतृत्व कर्ता राजद प्रखंड अध्यक्ष अशोक पासवान ने महीने दिनों की अंतराल में पिता पुत्र की डूबने से मौत पर गहरा शोक व्यक्त की है। 

इस दौरान आर्थिक रूप से सहायता प्रदान की। वही अंचलाधिकारी बिदूपुर से मिल कर राज्य सरकार से मिलने वाली अनुदान राशि मृतक के परिवार को जल्द से भुगतान करने की मांग की है। विदित हो कि 27 जून को मृतक लाला राय के 20 वर्षीय पुत्र रविंद कुमार को पानापुर सुखानन्द गांव की नहर में डूबने से मौत हो गई थी।

 तो वही बीते 20 जुलाई को लाला राय घर से शौच के लिए निकले थे लेकिन घर नही लौटे और 21 जुलाई को शव नहर में तैरता हुआ देखा गया था। जिसको लेकर मृतक के परिवार पर विपत्ति कापहाड़ टूट पड़ा है। मृतक ने अपने पीछे चार पुत्री और एक छोटा पुत्र को छोड़ गया है। जिसका भरण पोषण के लिए क्षेत्रीय विधायक ने निर्देश पर राजद के पांच सदस्यीय टीम शोकाकुल परिवार से मिल कर सान्त्वना दी। राजद पांच के सदस्यीय टीम में प्रखंड अध्यक्ष अशोक पासवान, जिला उपाध्यक्ष अजय यादव , अक्षय यादव, छोटू यादव, पिंटू कुमार,अरुण राय आदि शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!