Breaking News

जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष मे मारपीट


वैशाली पातेपुर से विजय कुमार की रिपोर्ट 

पातेपुर थाना क्षेत्र के महेयाँ मालपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट की घटना में एक पक्ष के एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। गंभीर स्थिति में स्थानीय लोगो ने उसे पातेपुर पीएचसी में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है

             इस मामले में गंभीर रूप से घायल महिला द्वारा इलाज के बाद थाने को दिए आवेदन में बताया है कि महेयाँ मालपुर गांव निवासी लालू साह की पत्नी समुद्री देवी शनिवार को अपने दरबाजे पर बैठी थी तभी पूर्व के विवाद को लेकर उनका पट्टीदार टुन्ना साह, मुनि लाल साह, सुजीत कुमार साह, जिथनी देवी, मिला देवी एवं गंगिया देवी ने एक मत कर दरबाजे पर चढ़कर गाली गलौज करने लगा। गाली गलौज का विरोध करने पर उक्त आरोपियों ने महिला का कपड़ा आदि फाड़कर बेलंगन करते हुए जान से मारने की नीयत से हाथ मे लिए धारदार चाकू से समुद्री देवी पर हमला कर दिया जिससे चाकू लगने के बाद वह बेहोश होकर गिर गई। 

अपने सास को गिरा देख उसकी पुत्रवधु हेमा देवी एवं महिला का पति लालू साह बचाने आये तो आरोपियों ने दोनो को रॉड एवं डंडे से मारपीट कर जख्मी कर दिया। मारपीट का शोर सुनकर मौके पर जुटे स्थानीय लोगो ने बीच बचाव कर गंभीर रूप से घायल बेहोश पड़ी महिला को आनन फानन में पातेपुर पीएचसी लेकर गए जहां महिला का इलाज चल रहा है। इलाज के दौरान महिला होश में आई। इस संबंध में महिला ने पातेपुर थाने में उक्त आरोपियों के विरुद्ध प्राथिमिकी दर्ज कराने को लेकर आवेदन दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!