Breaking News

वैशाली: केला के वगान मे पिस्टल से चली गोली


वैशाली पातेपुर से विजय कुमार की रिपोर्ट 

पातेपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव में उस समय अचानक दहशत का माहौल कायम हो गया जब एक आपराधिक तत्व के व्यक्ति ने बागान से केला काटने गए मालपुर गांव निवासी एक व्यक्ति से पिस्टल दिखाकर 50 हजार रुपये की मांग की। जान बचाकर भाग रहे आदमी पर उक्त अपराधी ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगो मे दहशत का माहौल कायम हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर पातेपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चार खोखा एवं दो जिंदा कारतूस बरामद किया है।

         मिली जानकारी के अनुसार पातेपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव निवासी स्व0 बावन झा के पुत्र संतोष झा ने पातेपुर थाने में दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि बुधवार की शाम गांव स्थित अपने घर से कुछ दूरी पर उनका केला का बागान है। केला का ग्राहक आने पर वे ग्राहक के साथ केला कटवाने बागान में गए थे। 

इसी बीच गांव के ही राज नारायण झा के पुत्र धीरज झा अपने दो अज्ञात साथियों के साथ आया और मारपीट करने लगा। मारपीट के दौरान धीरज झा ने पिस्टल सिर में सटाकर 50 हजार रुपये का मांग करते हुए कहा कि रुपया दो नही तो जान मार देंगे। इसी बीच पैसा देने की बात बोलकर संतोष झा जान बचाकर भागने लगे।जिसपर धीरज झा ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

 गोली चलने की आवाज पर आसपास के लोगो ने घटना की जानकारी पातेपुर थाने की पुलिस को दी।सूचना मिलते ही थाने की पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां लोगो ने मौके से बरामद चार खोखा तथा दो जिंदा कारतूस पुलिस को सौप दिया। बरामद खोखा तथा कारतूस को पुलिस जप्त कर थाने ले आई। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की प्राथमिकी आवेदक के बयान पर दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है एवं आरोपीयों की गिरफ्तारी के लिए संघन छापेमारी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!