Breaking News

महनार थाना क्षेत्र के गांव में खेलने के दौरान पानी में डूबने से 10 वर्षीय बच्चा का डूबने से मौत


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं नवीन कुमार सिंह की रिपोर्ट

सहदेई बुजुर्ग/महनार - महनार थाना के नारायणपुर डेढ़पुरा पंचायत के डेढपुरा गांव में खेलने के दौरान पानी मे डूबने से 10 वर्षिय बच्चे मौत हो गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु हाजीपुर भेज दिया है।

महनार के अंचलाधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे। 

महनार थाना के नारायणपुर देढ़पुरा पंचायत के देढ़पुरा गांव में पानी भड़े गड्ढे में डूबने से विद्यासागर राय के दस वर्षीय पुत्र राहुल कुमार की मौत हो गई।घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह राहुल पढ़कर आज घर आया था।

उसके बाद वह अपने घर के पीछे खेलने चला गया।इसी दौरान सुबह 11.30 बजे सुबह विद्यासागर राय के पुत्र राहुल कुमार जब अपने घर के पीछे खेल रहा था।इसी दौरान पांव फिसलने के कारण घर के पीछे  पानी भड़े गड्ढे मे गिर गया।जिस कारण डूबने से उसकी मौत हो गई।जैसे ही इसकी सूचना लोगों को मिली लोगों ने आनन-फानन में उसे किसी प्रकार पानी से निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना महनार थाना की पुलिस एवं एवं महनार के अंचलाधिकारी को दी गई।सूचना मिलते ही मौके पर महनार के अंचलाधिकारी रमेश प्रसाद सिंह एवं महनार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेत हाजीपुर सदर भेज दिया।वही घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

इस संबंध में महनार के अंचलाधिकारी रमेश प्रसाद सिंह ने कहा कि नारायणपुर डेढ़पुरा में एक 10 वर्षीय बच्चे की मौत पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई है।उन्होंने मौके पर स्वयं पहुंच कर पूरे मामले को देखा है।उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आपदा प्रबंधन विभाग के प्रावधान के तहत मृतक के निकटतम आश्रित को अनुग्रह अनुदान की राशि प्रदान की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!