Breaking News

जिला का पहला एंबुलेंस सेवा का उद्घाटन महनार के अंचलाधिकारी रमेश प्रसाद सिंह ने किया।


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं नवीन कुमार सिंह की रिपोर्ट

सहदेई बुजुर्ग/महनार - मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत महनार प्रखंड में जिला का पहला एंबुलेंस सेवा का उद्घाटन महनार के अंचलाधिकारी रमेश प्रसाद सिंह ने किया।

शुक्रवार को महनार प्रखंड परिसर में मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत लाभुक अशोक राम द्वारा खरीदे गए एंबुलेंस को महनार के अंचलाधिकारी सह प्रभारी प्रखंड विकास पदाधिकारी रमेश प्रसाद सिंह ने हरी झंडी दिखाकर इसका विधिवत रूप से उद्घाटन किया।यह एंबुलेंस वातानुकूलित एवं ऑक्सीजन की डबल लेयर सुविधा से लैस है।साथ ही इसमें विशेष प्रकार के स्ट्रेचर की भी सुविधा उपलब्ध है।

जिसके द्वारा चालक अकेले भी मरीज को आसानी से एंबुलेंस में चढ़ा एवं उतार सकता है।कार्यक्रम के दौरान कोरोना काल में विशेष कार्य करने के लिए विकास मित्र रविंद्र कुमार दास को प्रभारी प्रखंड विकास पदाधिकारी रमेश प्रसाद सिंह ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया।इस मौके पर अंचलाधिकारी रमेश प्रसाद सिंह ने कहा कि यह एंबुलेंस महनार में आ जाने से महनार के लोगों को बहुत सहूलियत होगी।

गंभीर मरीजों को ग्रामीण क्षेत्रों से तुरंत इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जा सकेगा। इसका लाभ सीधे तौर पर महनार के लोगों को होगा।इस मौके पर प्रखंड कल्याण पदाधिकारी अमित कुमार,सामाजिक कार्यकर्ता संतलाल सिंह,विकास मित्र रविंद्र कुमार दास,फोर्स मोटर पटना के मैनेजर आरएन सिंह,पंचायत सचिव योगेंद्र रजक,राजस्व कर्मचारी संजीव कुमार,शिक्षक राम पुकार राय आदि लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!