Breaking News

महुआ के विधायक को मिली जान से मारने की धमकी,मचा हड़कंप


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट


राजद पार्टी से पहली बार डॉक्टर मुकेश रौशन बने हैं विधायक

हाजीपुर(वैशाली)जिले के महुआ से राजद के विधायक डॉक्टर मुकेश रोशन को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है।महुआ विधानसभा क्षेत्र से विधायक मुकेश रोशन ने नगर थाने में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।शाम से कुछ देर पहले राजद विधायक डॉक्टर मुकेश रोशन के मोबाइल फोन पर किसी व्यक्ति ने कॉल किया और पहले उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दी गई।

 इसके बाद उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी गई।राजद विधायक ने आशंका जताई है कि जनहित के काम करने के कारण संभवत किसी ने उनसे नाराज होकर यह काम किया हो।फोन करने वाले ने जब राजद विधायक को धमकी दी तो डॉक्टर मुकेश रोशन ने भी धमकी देने वाले को खरी-खरी सुना दिया।आपको बता दें कि राजद विधायक मुकेश रोशन के पिता रामदेव राय की हत्या हाजीपुर में दिनदहाड़े कर दी गई थी। हाजीपुर स्टेशन चौक के पास रामदेव राय को गोलियों से छलनी कर दिया गया था।

धमकी मिलने के बाद विधायक ने नगर थाने को इसकी सूचना दी और लिखित शिकायत दर्ज कराई है।विधायक ने राज्य के वरीय अधिकारियों को भी इस संबंध में सूचना दे दी है।विधायक को आशंका है कि पिछले दिनों उन्होंने महुआ में बन रहे ऑक्सीजन गैस प्लांट में घटिया सामग्री के इस्तेमाल का मामला उठाया था और महुआ थाना में आवेदन देकर संवेदक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।हो सकता है कि धमकी देने का तार इसी से जुड़ा हुआ हो।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!