Breaking News

बाबूगढ़ पुलिस कि बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ दो बदमाश सहित कॉन्स्टेबल भी घायल


हापुड़ से विशू अग्रवाल की रिपोर्ट

मंगलवार देर रात्रि एसओजी टीम व बाबूगढ़ पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी वही एक कांस्टेबल भी घायल हो गया। सूचना पर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का दौरा कर घायलों को अस्पताल भिजवाया। एसओजी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि थाना बाबूगढ़ पुलिस व एसओजी टीम कुचेसर चोपला पर रात्रि में चैकिंग कर रही थी हाइवे 09 पर सिंभावली की तरफ से एक बाइक आती दिखाई दी जिसे रोकने का प्रयास किया गया तो बाइक सवारों ने बाइक स्याना की तरफ दौड़ा दी। धर्मेंद्र सिंह व थाना प्रभारी सत्येंद्र प्रकाश ने टीम सहित पीछा किया तो बाइक सवारों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को पैर में गोली लगी व एक बदमाश भागने में सफल रहा। 


वहीं हेड कांस्टेबल नवनीत भी मुठभेड़ की कार्यवाही में घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने घायलों को अस्पताल भिजवाया व फॉरेंसिक टीम बुलाकर तथ्य एकत्रित कराये। घायल बदमाशों से पूछताछ में उन्होंने अपना नाम संदीप पुत्र राजवीर निवासी चिपियाना, सलीम पुत्र मुर्सलीन निवासी अगौता बुलंदशहर बताया व एक साथी राहुल पुत्र सतीश जोकि अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गया। सभी हाइवे पर लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं 2 दिन पूर्व भी तीनों ने बाबूगढ थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार को निशाना बनाया था।

 


पुलिस से जानकारी में एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि उक्त आरोपी 2 दिन पूर्व डॉक्टर के संग हुई लूट में शामिल थे। इससे पूर्व भी तीनों बदमाश ट्रक ड्राइवरों से कई लूट व चैन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। गिरफ्तार बदमाशों से एक मोटरसाइकिल अपाचे, दो मोबाइल फोन, एक बैग, ₹30500 नगद एक तमंचा व एक देसी पिस्टल बरामद की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!