Breaking News

मारपीट मामले में चार लोगों पर नामजद, मामला दर्ज, तीन लोग जख्मी

रोहतास बिक्रमगंज अनुमंडल ब्यूरो राजू रंजन दुबे की रिपोर्ट

बिक्रमगंज (रोहतास)। काराकाट थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में बिजली के तार खींचने को लेकर उत्पन्न हुए विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट होने का मामला प्रकाश में आया है । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव के रहने वाले अखिलेश्वर पांडेय एवं लोकेश पांडेय के बीच बिजली के तार को खींचने को लेकर कहासुनी होते होते मामला मारपीट में तब्दील हो गया । 

जिस क्रम में अखिलेश्वर पांडेय सहित उनके पुत्र एवं छोटे भाई जख्मी हो गए । मारपीट की सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को मिली घटना स्थल पहुंच जायजा लेते हुए तीनों जख्मी लोगों को प्राथमिक इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोडारी में भर्ती कराया गया । जहां पर जख्मी व्यक्तियों का प्राथमिक इलाज अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा किया गया ।


इस घटना के संबंध में जख्मी अखिलेश्वर पांडेय अपने विपक्षी लोकेश पांडेय , हरेराम पांडेय , लक्ष्मेश्वर पांडेय एवं खड़ानंद पांडेय के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज कराया है । इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि वादी अखिलेश्वर पांडेय के द्वारा दिए गए लिखित आवेदन के आधार पर स्थानीय थाना में कांड संख्या 111 /21 के आलोक में मामला दर्ज करते हुए उक्त मामले को लेकर स्थानीय पुलिस अनुसंधान में जुट गई है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!