Breaking News

शादी समारोह में इको फ्रेंडली उपहार आदि आम का पौधा देकर नव दंपति को दांपत्य जीवन की बधाई दिया

 नव विवाहित जोडो़ को दिया गया हरित उपहार





 विभूतिपुर छोटन कुमार की रिपोर्ट 



 विभुतिपुर (समस्तीपुर) : //अखिल भारतीय कुशवाहा क्षत्रिय महासभा बिहार प्रदेश के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव विभूतिपुर निवासी पीयूष कुशवाहा के द्वारा हरित उपहार देकर दांपत्य जीवन हरा भरा रहने की मंगल कामनाएं के साथ शुभकामनाऐं दिया गया। 

विदित हो कि मनीष कुशवाहा के बहन  आयुषमति कुमारी मनीषा की शादी समस्तीपुर जिला के लगूनिया रघुकंठ गाँव निवासी दूल्हा राजा आयुष्मान दिनेश  जी से  हुई  । पीयूष ने कहा कि आज के दौर में पृथ्वी पर का सबसे बड़ा मूल्यवान कीमती चीज हरा पौधा ही है।  आप सभी लोग किसी भी शुभ अवसर पर कहीं भी जाएं तो कोई भी गिफ्ट के साथ-साथ एक हरा पौधा अवश्य देने का प्रचलन बनाएं ।





साथ ही साथ कि उसने यह भी कहा कि हम अपने आदर्श पौधे वाले गुरुजी रोसरा निवासी आदरणीय श्री राजेश कुमार सुमन कुशवाहा सर जी से सीखा है । पीयूष कुमार ने वहां मौजूद सभी लोगों से निवेदन किया आप लोग कहीं भी जाएं तो इको फ्रेंडली उपहार देने का प्रचलन जरूर बनाएं । मौके पर सरायरंजन प्रखंड क्षेत्र के प्रमुख अनिता कुशवाहा जी, दलसिंहसराय क्षेत्र के शिक्षा जगत के जाने-माने हस्ती शिक्षक गुरू सरोज सम्राट , प्रवीण कुशवाहा जी ,   कुंदन जी , नवीन कुमार मुरली जी , अनिता जी, मनीषा जी आदि शरिक हुए।

1 टिप्पणी:

Type you comments here!