Breaking News

कोरोना के ख़िलाफ़ जंग जारी है अन्लॉक में नहीं चलेगा, लापरवाही :- सुरज

राम कुमार ब्युरो रिपोर्ट समस्तीपुर 




कोरोना मुक्त हो बेगूसराय इस संकल्प के साथ टीम कन्हैया के साथी-लगातार डॉ कन्हैया कुमार  के निर्देश व उनके द्वारा उपलब्ध कराए गए । टीम_कन्हैया_कुमार  मनसूरचक अंचल‌ परिषद और टीम_कन्हैया  के द्वारा प्रखंड क्षेत्र के सभी पत्रकारों के बीच मास्क, सैनिटाइजर का वितरण किया। 


इसी कड़ी में डॉक्टर कन्हैया कुमार के द्वारा कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने तथा कोरोना वैक्सीन लेने के लिए अपने ओर से निवेदित पोस्टर को भी पत्रकारों के बीच वितरण किया । वहीं  टीम कन्हैया के सक्रिय साथी सूरज कुमार ने संयुक्त रूप से कहा कि भाकपा राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य  विगत लोकसभा चुनाव में बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार रहे डॉक्टर कॉमरेड कन्हैया कुमार के द्वारा लगातार कोरोना वायरस के तीसरे लहर को आने से पहले हीं बेगूसराय जिला वासियों के सुरक्षा के लिए लोगों के बीच ऑक्सीजन लेवल तथा शारिरीक तापमान मापक यंत्र उपलब्ध कराकर कार्यकर्ताओं एवं डॉक्टरों के द्वारा जांच करवाया जा रहा है ताकि कोई भी व्यक्ति जानकारी के अभाव में ज्यादा बिमारी से ग्रसित न हो जाय। 




हमलोग लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं लोगों को अफवाह से दूर रहने के लिए भी अपील करते हैं और सभी लोगों को टीका अवश्य लगवाने के लिए कहते हैं। कोई भी व्यक्ति करोना वैक्सिंग लेने से छूटे नहीं तथा कोई किसी भी प्रकार का लापरवाही न बड़तें तथा अपने सुरक्षा का ख्याल रखें। वहीं प्रखंड क्षेत्र से मौजूद पत्रकार मनोहर सिंह , पत्रकार रविशंकर गूडू , विकास कोचिंग सेंटर के डायरेक्टर विकास को भी सैनिटाइजर किया गया और साथी पोस्टर के द्वारा जागरूक भी कर रहे हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!