Breaking News

शराब धंधे बाज महिला गिरफ्तार/ टोका फंसा कर बिजली उपयोग करना हुआ महगा

शराब धंधे बाज महिला गिरफ्तार


वैशाली पातेपुर से विजय कुमार की रिपोर्ट

पातेपुर के बलिगांव थाना क्षेत्र के दरगाह बेला गांव से बलिगांव थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शराब धंधेबाज एक महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में हाजीपुर जेल भेज दिया है।

                इस संबंध में  थाने के एसएचओ छोटेलाल पटवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की देर रात बलिगांव थाने में तैनात प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष कुमारी दुर्गा शक्ति के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर थाना क्षेत्र के दरगाह बेला गांव निवासी कलेश्वर पासवान की पत्नी मंजू देवी को उसके घर से गिरफ्तार कर आवश्यक पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में हाजीपुर जेल भेज दिया गया है। उक्त महिला पर शराब की तस्करी करने के आरोप में पूर्व में नामजद प्राथिमिकी दर्ज की गई थी। प्राथिमिकी दर्ज होने के बाद से ही वह काफी समय से फरार चल रही थी। जिसे गुप्त सूचना के आधार पर घेराबंदी कर उसके घर से गिरफ्तार कर हाजीपुर जेल भेज दिया गया है।

टोका फंसा कर बिजली उपयोग करना हुआ महगा 


पातेपुर थाना क्षेत्र के बरडीहा तुर्की गांव में एक व्यक्ति द्वारा टोका फंसा कर बिजली उपयोग करना महंगा पड़ गया। बिजली विभाग के एसटीएफ छापेमारी दल द्वारा बिजली चोरी करते पकड़े जाने पर विभाग द्वारा कार्रवाई करते हुए डभैच्छ पावर सब स्टेशन के जेई ने उक्त व्यक्ति के विरुद्ध बिजली चोरी करने के आरोप में पातेपुर थाने में प्राथिमिकी दर्ज कराई है।

                इस मामले में गुरुवार को पातेपुर के डभैच्छ पावर सब स्टेशन में तैनात जेई विनय कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पावर सब स्टेशन डभैच्छ के बिजली आपूर्ति क्षेत्र बरडीहा तुर्की गांव निवासी आनंद लाल राय के पुत्र भुनेश्वर राय द्वारा मेन एलटी लाइन में टोका फंसकर बिजली उपभोग करने के आरोप में उक्त व्यक्ति के विरुद्ध पातेपुर थाने में प्राथिमिकी दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि बुधवार को विद्युत कार्यपालक अभियंता समस्तीपुर के निर्देश पर विद्युत ऊर्जा चोरी के विरुद्ध कार्रवाई हेतु स्पेशल टास्क फोर्स का गठन करते हुए छापेमारी दल बनाया गया था। छापेमारी दल द्वारा पातेपुर के बरडीहा तुर्की गांव में छापेमारी के दौरान उक्त व्यक्ति द्वारा बिजली चोरी करते पकड़ा गया। जिसपर विभाग द्वारा उक्त व्यक्ति के विरुद्ध प्राथिमिकी दर्ज कराई गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!