Breaking News

सोनपुर आरपीएफ की बड़ी कार्रवाई,21 नाबालिग बच्चों के साथ 9 तस्कर को किया गिरफ्तार


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

हाजीपुर(वैशाली)जिले से सटे सोनपुर रेलवे स्टेशन पर उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया जब न्यू जलपाईगुड़ी से अमृतसर जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही स्टेशन पर रुकी वैसे ही जीआरपी एवं आरपीएफ के जवानों ने बहला-फुसलाकर ले जा रहे कुल 21 नाबालिग बच्चों सहित 9 मानव तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

आरपीएफ इस्पेक्टर अजय प्रकाश ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि न्यू जलपाईगुड़ी से अमृतसर जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन में कुछ गलत मानसिकता के लोग नाबालिक बच्चे को ले जा रहे हैं जिसे गाड़ी पहुंचने के पहले ही पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल को तैनात करते हुए यात्रा कर रहे 21 नाबालिक बच्चों सहित 9 मानव तस्कर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गयी वही सोनपुर रेल थानाध्यक्ष जय सिंह टियू ने गुरुवार को बताया कि ट्रैन से कुल 21 नवालीक बच्चे बरामद किया गया है।

 जिसमे 12 बच्चे हाजीपुर स्टेशन पर बरामद किया गया फिर अन्य बोगियों में तलासी करते हुए हाजीपुर से लेकर सोनपुर स्टेशन के बीच 9 बच्चे को बरामद सोनपुर स्टेशन पर किये गए। कुल 21 बच्चें जिनका उम्र 18 वर्ष से कम था । 21 बरामद बच्चे व 9 मानव तस्कर से पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज करने के बाद बच्चे के अभिभावकों को सूचित करते हुए सभी बच्चों को गुरुवार को हाजीपुर वालगृह में भेजा गया जब कि मानव तस्कर को जेल भेज दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!