Breaking News

एक दिवस यह महिलाओं के जागरूकता एवं प्रशिक्षण शिविर का हुआ आयोजन


गया जिला ब्यूरो वीरेंद्र चंद्रवंशी की रिपोर्ट

गया कंस्ट्रक्शन लेवर यूनियन (इंटक) { BWI} } के आहुत पर एक दिवसीय महिलाओं के जागरूकता और प्रशिक्षण शिविर का आयोजन- कला रिसोर्ट, मानपुर गया के सभागार मे आज दिनांक 29-08-2021 को हुआ.

शिविर का शुभारंभ दिप प्रवजलित बिहार के पूर्व मंत्री श्री अवधेश सिंह जो कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे और इंटक के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और बिहार के प्रदेश अध्यक्ष, मजदूरों के मसीहा, श्री चंद्र प्रकाश सिंह जी ने किया.

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री श्री अवधेश सिंह ने कहा की 3 काले कृषि कानूनों और 4 काले लेबर कोड बिल्कुल ही देश हित में नहीं है और इसे अविलंब सरकार को वापस लेना चाहिए।

इंटक के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और बिहार के प्रदेश अध्यक्ष, मजदूरों के मसीहा, श्री चंद्र प्रकाश सिंह जी ने कहा कि महिलाओं में नेतृत्व विकास और जागरूकता आज सबसे ज्यादा जरूरी है और इंटक हमेशा से मजदूरों का हितैषी रहा है और मजदूरों के हक के लिए लड़ा है और लड़ता रहेगा...

 कार्यक्रम की अध्यक्षता गया जिला इंटक अध्यक्ष श्री कृष्ण। सिंह और सीएलयू अध्यक्ष श्री अजय कुमार सिंह ने की..

 इस कार्यक्रम में स्टेट वर्किंग कमेटी से श्री कौशल सिंह,युवा इंटक मगध प्रमंडल अध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार सिंह, असंगठित मजदूर अध्यक्ष अरूण पासवान, महिला कोपरेटिव अध्यक्ष मिनता देवी, संजु चौधरी, मनीषा सिंह, प्रियंका कुमारी, आश्विन खातून, मंजु देवी, शकुंतला देवी, नूरजहां खातून, बृजेश्वर प्रसाद अरविन्द कुमार सिंह,राजेश शर्मा, आदि मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!