Breaking News

शराबियों ने पुलिस पर किया जानलेवा हमला, कई पुलिसवाले घायल, SDO और DSP ने संभाला मोर्चा


गया
: इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के गया जिले से सामने आ रही है. शराबियों के साथ भारी संख्या में लोगों ने पुलिस की टीम पर जानलेवा हमला कर दिया है. इस हमले में कई पुलिसवाले घायल हो गए हैं. पुलिस की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं. घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किये गए हैं. कई सीनियर अधिकारी भी मौजूद हैं. 

घटना गया जिले के अतरी थाना इलाके की है. यहां मोहड़ा प्रखंड के सेवतर गांव में झगड़ा सुलझाने गई पुलिस की टीम पर हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि इस हमले में कई पुलिस जवान जख्मी हो गए हैं. इस घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक सेवतर गांव के रहने वाले संजय सिंह के घर पर कुछ लोग शराब पी रहे थे. इसपर संजय ने उन्हें मना किया कि उनके दरवाजे पर वे लोग शराब नहीं पिए. संजय की बात उन्हें गड़ गई और उन्होंने अपने आदमियों के साथ संजय और उसके परिवार पर हमला कर दिया.

शराबियों ने संजय के घर पर चढ़कर खूब गाली दी. जिसके बाद संजय ने एक शख्स को पकड़कर उसे कमरे में बंद कर दिया. उस शख्स को छुड़ाने के लिए लगभग डेढ़ सौ की संख्या में लोगों ने संजय के घर पर हमला कर दिया. संजय सिंह को परिवार सहित उनके ही घर में बंधक बना लिया और घर में रखे सामान को तोड़ने-फोड़ने लगे. उन्होंने घर में लूटपाट भी की.

घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची अतरी थाना की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद संजय और उसके घरवालों को उपद्रवियों के चंगुल से आजाद कराया. पुलिस किसी तरह से संजय सिंह और उसके पुत्र को घर से निकाल कर सुरक्षित थाना ला रही थी, तभी उपद्रवियों ने पुलिस पर हमला कर वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. 

इस हमले में कई पुलिसकर्मियों को चोटें आईं, जिसके कारण वे घायल हो गए. उपद्रवियों ने पुलिस पर हमला कर वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. भीड़ को अनियंत्रित होते देख अतरी के थानेदार प्रशांत कुमार ने तुरंत मदद मांगी और दंगा नियंत्रक बल को गया से बुलाया. इनके साथ नीमचक बथानी एसडीओ, डीएसपी खिजरसराय, बथानी थाना और गेहलौर ओपी की पुलिस सेवतर गांव पहुंची. 

किसी तरह उपद्रवी भीड़ को प्रशासन ने कट्रोल किया और जैसे-तैसे लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि उपद्रवियों को चिन्हित कर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. पुलिस को पीटने वालों को पकड़ कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!