Breaking News

दहेज लोभियों ने विवाहिता को बुरी तरह से पीट कर जंगल में फेकने के मामला आया सामने


हापुड़ से विशू अग्रवाल की रिपोर्ट

 दहेज लोभियों ने मंगलवार की शाम विवाहिता को बुरी तरह मारपीट कर उसके गांव आरिफपुर सरावनी के जंगल में फेंक दिया। सूचना पर आये मायके पक्ष ने गंभीर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार सुबह ईलाज के दौरान शाहीन ने दम तोड़ दिया। सूचना पर आई पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम को भेजा।

ए एस पी सर्वेश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि विवाहिता के ससुराल पक्ष के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है।मामला थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव अनूपपुर डिबाई से जुड़ा है। जहां दहेज लोभियो ने एक विवाहिता को 20 लाख रुपए की डिमांड पूरी ना होने पर जमकर पीट करके बेहोशी की हालत में उसके मायके के बाहर फेंक कर फरार हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना लड़की के परिजनों को दी। परिजनों ने बेहोशी की हालत में उसको इलाज़ के लिए डॉक्टरों को दिखाया लेकिन बुधवार सुबह विवाहिता की मौत हो गई।

बताते चलें कि हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव आरिफ़पुर सरावनी निवासी शाहिन की शादी 3 साल पूर्व अनूपपुर डिबाई में वसीम पुत्र शफायत के साथ हुई थी। विवाहिता ने अर्धबेहोशी की हालत मे परिजनों को बताया कि शादी के दो साल तक तो सबकुछ ठीक-ठाक चलता रहा। लेकिन उसके बाद पिछले एक साल में पैसों की डिमांड करने लगे। बताया गया कि इस दौरान कई बार शाहीन के पिता ने उनको रुपये दिए।जिससे उनकी मांग बढ़ती गई शाहीन के पिता ज़फर के अनुसार उसने तीन लाख रुपए बेटी की ससुराल वालों को कुछ दिन पूर्व ही दिए थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!