Breaking News

सफाई कर्मचारी के साथ हुई मारपीट वा गाली गलौज पकड़ा तुल


हापुड़ से विशू अग्रवाल की रिपोर्ट

सफाई कर्मचारियों के साथ शनिवार देर रात्रि मारपीट व गाली गलौच का मामले ने तूल पकड़ लिया। सफाई कर्मी मारपीट के आरोप को लेकर कोतवाली के सामने धरने पर बैठ गए। कल रात्रि से चल रहे धरना प्रदर्शन में आज दोपहर लगभग 2 बजे नगर पालिका चेयरमैन गीता गोयल ने पहुंच कर धरना समाप्त करने की अपील की। बता दें कि पिलखुवा कोतवाली के बस अड्डा चौराहा पर शनिवार देर रात्रि कुछ सफाई कर्मचारी सफाई कार्य में लगे थे कि पालिकाध्यक्ष पति मनोज गोयल अपने दो साथियों के साथ पहुंचे उन्होंने कार्य में लापरवाही बरतते देख कर्मचारियों से कार्य को सही ढंग करने को कहा तो सफ़ाई कर्मी भड़क गए जिससे कार्य रुक गया जिस कारण दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई जिसने कुछ ही समय में मारपीट का रूप ले लिया। पीड़ित सफाईकर्मीयों ने देर रात्रि कोतवाली पिलखुवा पहुंचकर पालिकाध्यक्ष पति मनोज गोयल,आस मोहम्मद व दीपेस महेश्वरी समेत तीन आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पीड़ित विकेंद्र ने बताया कि हम तीन लोग सफाई अभियान में लगे थे कि तभी वहां पालिकाध्यक्ष पति अपने दो दोस्तों के साथ पहुंचे। पीड़ित का आरोप है कि मनोज गोयल व उसके दोस्तों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।जिसकी जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की जाए ।

सफाईकर्मियों ने किया जमकर हंगामा

इसी दौरान कोतवाली के बाहर सफाईकर्मियों ने खूब हंगामा किया। बता दे मनोज गोयल व उनके साथियों की गिरफ्तारी नही होने पर सफाईकर्मी धरने पर बैठकर मनोज गोयल के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। सूचना पर पहुंची पालिकाध्यक्ष गीता गोयल ने सफाईकर्मियों को समझाने का प्रयास किया परन्तु सफाई के कर्मी गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।

वहीं पुलिस ने दोषियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया समाचार लिखे जाने तक कई थानों की पुलिस कोतवाली पहुंच गई है और स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर स्थिति को सामान्य में लगे हुए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!