Breaking News

पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी, जन प्रतिनिधियों का तुफानी दौरा प्रारंभ


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

सरल एवं सौम्य व्यक्तित्व के धनी तथा सोनो प्रखंड पुर्वी भाग का गौरव भावी जिला पार्षद प्रत्याशी श्री मति बसंती देवी के पति श्री महेंद्र प्रसाद यादव का तुफानी दौरा निर्वाचन आयोग का अधि सुचना जारी होते ही प्रारंभ हो गई है । बसंती देवी की जीत सुनिश्चित करने के लिए समाज सेवी सह उनके पति महेंद्र प्रसाद यादव के द्वारा पिछले एक माह पूर्व से ही जन संपर्क अभियान चलाया जा रहा है । 

लेकिन चुनावी आगाज के साथ ही उन्होंने अपने दर्जनों सक्रिय समर्थकों के साथ सोनो प्रखंड पुर्वी भाग अंतर्गत पड़ने वाले सभी 10 पंचायतों के विभिन्न गांवों में बसने वाले मतदाताओं के बीच जाकर बैठक का दौर प्रारंभ कर दिया है । शनिवार को श्री यादव अपने समर्थकों के साथ बलथर पंचायत के विभिन्न गांवों का दौरा कर मतदाताओं से रुबरु होते हुए पंचायत के मंजरो गांव में एक संयुक्त बैठक आयोजित की गई । जहां पर सेंकड़ों की संख्या में स्थानीय ग्रामीण उपस्थित थे । बैठक में अपने हाथों को मजबूत करने के लिए मतदाताओं से पुर्ण सहयोग करने की अपील करते हुए विकास कार्यों को धरातल पर लाने का वचन दिया गया ।

 वहीं बैठक मे मौजूद बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने संयुक्त रूप से बताया कि छेत्र मे फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने एवं ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्यों को जमीन पर लाने के लिए बसंती देवी ही एकमात्र भावी प्रत्याशी के रूप में उभरते हुए देखी जा रही है । मौके पर श्री यादव के साथ प्रमुख समर्थकों मे सुखदेव प्रसाद यादव , मथुरा यादव , चंद्रदेव यादव , बासुकी यादव , पवन यादव , शुभाष यादव , घनश्याम यादव , पींटु यादव , अशोक यादव , द्वारिका यादव , दिनेश यादव , पारस यादव , नीरज कुमार , राजो रविदास तथा भुषण प्रसाद गुप्ता आदि मौजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!