Breaking News

रोहतास पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट कांड का उद्भेदन करते चार अपराधियों को किया गिरफ्तार


रोहतास बिक्रमगंज संवाददाता राजू रंजन दुबे की रिपोर्ट

बिक्रमगंज(रोहतास)। नासरीगंज थाना में एसपी आशीष भारती ने कछवां थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों द्वारा गत एक जुलाई को ब्रेज़ा गाड़ी जिसका नम्बर जेएच 01-डीडी -1888 को रोककर अपराधियों द्वारा पिस्टल का भय दिखाकर छीन लिया गया था । उक्त घटना का उद्भेदन पुलिस ने कर लिया है । एसपी ने बताया कि उक्त कांड को उक्त थाने में वादी के लिखित बयान पर कांड संख्या 33/21 दर्ज कर त्वरित करवाई की गई । उक्त कांड में दो अभियुक्तों राजू कुमार उर्फ रॉकी, जो झारखण्ड के पलामू जिला के पीपीरा थाना के निवासी और दूसरा विकास कुमार औरंगाबाद जिला के अम्बा थाना के तेलहारा निवासी को रिमांड पर लिया गया । 


दोनों के निशानदेही पर ब्रेजा लूट कांड में शामिल मुख्य सरगना समेत चार गिरोहों को गिरफ्तार कर लिया गया है , और उक्त कांड का उद्भेदन कर लिया गया है । चारों गिरफ्तार अपराधियों में कछवां थाना निवासी मोहम्मद चांद उर्फ मोहम्मद फैय्याज अहमद, रजनीश कुमार उर्फ अंडा,मुन्ना कुमार यादव,गुंजन कुमार,तीनों नासरीगंज थाना क्षेत्र के सिकरिया गांव के निवासी बताये जाते हैं ।जिनके पास से एक देशी कट्टा,एक जिंदा कारतूस, चार खोखा, तीन मोबाइल तथा 5000 नगदी बरामद किया गया है तथा लूटकांड में प्रयुक्त एक स्विफ्ट डीजायर कार भी बरामद की गई है । 

इसके अलावा अभियुक्त मुन्ना कुमार यादव ने उक्त कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए कांड संख्या 117/21 में भी एक मोटरसाइकिल, एक मोबाइल और 1000 रुपया लूटने की बात स्वीकार की है । सभी चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है । एसपी ने कहा कि रोहतास पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कस अपराध पर लगाम लगाने में तत्पर है । मौके पर बिक्रमगंज एसडीएम विजयंत , एसडीपीओ बिक्रमगंज राज कुमार , बिक्रमगंज इस्पेक्टर सुबोध कुमार, नासरीगंज थानाध्यक्ष सुभाष कुमार, काराकाट थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद , कछवां थानाध्यक्ष कुमार गौरव समेत तीनों थाना के पुलिस कर्मी मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!