Breaking News

हंगामा करते तीन शराबी गिरफ्तार/ मारपीट मामले में लगभग दर्जनों लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज/ आपसी विवाद में चली गोली , एक जख्मी


रोहतास बिक्रमगंज संवाददाता राजू रंजन दुबे की रिपोर्ट

हंगामा करते तीन शराबी गिरफ्तार

बिक्रमगंज(रोहतास)। राजपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हंगामा करते हुए तीन शराबियों को गिरफ्तार कर जांच के उपरांत जेल भेज दिया । इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के कुसुम्हरा टोला से नशे की हालत में हंगामा करते हुए सोबेयां निवासी सुनील सिंह एवं तेतराढ़ निवासी अरविंद सिंह और सुदर्शन पासवान को स्थानीय पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर थाना लाया गया । जहां पर तीनों शराबियों का जांच किया गया । जांच के उपरांत तीनों शराबियों के शरीर के ब्लड में अल्कोहल का मात्रा पाया गया । जिसके उपरांत संबंधित मामला दर्ज करते हुए तीनों शराबियों को जेल भेज दिया गया ।

मारपीट मामले में लगभग दर्जनों लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज

बिक्रमगंज(रोहतास)। काराकाट थाना क्षेत्र के दुआरी गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है । इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि थाना क्षेत्र के दुआरी निवासी अफताब अंसारी ने लिखित आवेदन देकर अपने विपक्षी शमसुल हक अंसारी सहित अन्य पांच एवं विपक्षी शहजाद अंसारी ने लिखित आवेदन देकर अपने विपक्षी शमीम अंसारी सहित अन्य छह लोगों पर नामजद मामला दर्ज कराया है । जिसकी जांच स्थानीय पुलिस कर रही है ।

आपसी विवाद में चली गोली , एक जख्मी

बिक्रमगंज(रोहतास)। काराकाट थाना क्षेत्र के भरथाडीह गांव में सर्वानंद डिहरी निवासी सोनू पासवान एवं काराकाट प्रखंड के उप प्रमुख पति दिलीप राम व उनके भतीजा के बीच आपसी विवाद को लेकर तू तू मैं मैं होते-होते मामला गोली चलने तक पहुंच गई । जिसमें सर्वानंद डिहरी निवासी सोनू पासवान जख्मी हो गए । सूत्रों के हवाले बताया जाता है कि दोनों के बीच आपसी विवाद चल रहा था । जिसको लेकर यह घटना घटित हुई । जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पहुंच जख्मी सोनू पासवान को प्राथमिक इलाज के लिए गोडारी सीएचसी लाया गया । 

जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज करते हुए बेहतर इलाज के लिए सासाराम रेफर कर दिया । इस संबंध में थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि अभी किसी के तरफ से आवेदन नहीं आया है । जैसे ही स्थानीय पुलिस को आवेदन प्राप्त होती है तो निष्पक्ष जांच करते हुए आरोपी के विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी । खबर लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी । थानाध्यक्ष ने बताया कि स्थानीय लोगों के अनुसार यह घटना सोमवार की लगभग 2 से 3 के बीच घटित हुई है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!