Breaking News

पुलिस ने तीन हत्यारोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा/ विद्युत ऊर्जा चोरी को लेकर पांच पर प्राथमिकी दर्ज/ विधायक ने बिजली की समस्या को लेकर अधिक्षण अभियंता को लिखा पत्र


रोहतास बिक्रमगंज संवाददाता

पुलिस ने तीन हत्यारोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा

बिक्रमगंज(रोहतास)। नासरीगंज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के तरांव गांव से तीन हत्यारोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया । इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि स्थानीय थाना में थाना क्षेत्र के तरांव निवासी उमेश राम , राकेश कुमार एवं सोनू राम के विरुद्ध कांड संख्या 126/20 के आलोक में सुसंगत धारा 341/323/307/ 504/506/34 आईपीसी भादवी के तहत मामला दर्ज था । जो पुलिस की गिरफ्त से तीनों आरोपी लंबे दिनों से फरार चल रहे थे । थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर हत्या मामले में संलिप्त तीनों आरोपियों को उक्त गांव से ही गिरफ्तार कर कोविड -19 का जांच कराने के उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया ।

विद्युत ऊर्जा चोरी को लेकर पांच पर प्राथमिकी दर्ज

बिक्रमगंज(रोहतास)। विद्युत आपूर्ति प्रशाखा दिनारा के अंतर्गत गुप्त सूचना के आधार पर सहायक विद्युत अभियंता, बिक्रमगंज संतन कुमार कौशल के नेतृत्व में छापेमारी की गई । जिसमें पांच लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा गया । सभी पर दिनारा थाना में कनीय विद्युत अभियंता शैलेश कुमार द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है । सहायक अभियंता ने बताया कि दिनारा निवासी रामयश सिंह, पिता रामस्वरूप सिंह,ललन सिंह पिता-रामाधीन सिंह, निखिल कुमार पिता-कमलेश सिंह, बिहारी सिंह पिता श्रीभूखी सिंह, निर्भय सिंह को मीटर बाईपास कर विद्युत ऊर्जा की चोरी करते पाया गया । उक्त संदर्भ में पांचों दोषियों पर दिनारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है ।

विधायक ने बिजली की समस्या को लेकर अधिक्षण अभियंता को लिखा पत्र

बिक्रमगंज(रोहतास)। काराकाट विधायक अरूण सिंह ने विधानसभा के विभिन्न गांवों में बिजली की समस्याओं को लेकर अधिक्षण अभियंता विद्युत को एक पत्र लिखा है । जिसमें सभी समस्याओं का समाधान शीघ्र करने को कहा गया है । विधायक द्वारा भेजे गये पत्र में बिक्रमगंज प्रखंड के नोनहर पंचायत को ढोढ़नडीह पावर सब स्टेशन के अतिरिक्त फीडर से जोड़कर तीन फेज बिजली आपूर्ति करने, कुसुम्हरा पंचायत के वार्ड-11 में तीन फेज बिजली आपूर्ति करने, बरना मोड़ पर घोसियां कला के अनुसूचित मोहल्ले में अतिरिक्त ट्रांसफर लगाने, सलेमपुर गांव को गोटपा फीडर से जोड़ने, मुक्तिगंज में 25 केवीए की जगह 63 केवीए का ट्रांसफर लगाने, जोन्ही गांव के दलित अल्प संख्यक मोहल्ले में बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करने काराकाट प्रखंड के नई भूमि गांव में 16 केवीए के बदले 63 केवीए का ट्रांसफर लगाना आदि शामिल है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!