Breaking News

सड़क हादसे में 3 लोग जख्मी, एक की इलाज के क्रम में हुई मौत

काराकाट प्रखंड मुख्यालय गोडारी के बहुआरा काली स्थान के पास की घटना


रोहतास बिक्रमगंज संवाददाता

बिक्रमगंज(रोहतास)। गुरूवार को सड़क हादसे में 3 लोग जख्मी , एक की इलाज के क्रम में हुई मौत , काराकाट प्रखंड मुख्यालय गोडारी के बहुआरा काली स्थान के पास की घटना । सूत्रों के हवाले बताया गया कि यह घटना गुरुवार की लगभग 10:30 बजे के आसपास बिक्रमगंज - डिहरी मुख्य पथ पर बहुआरा काली स्थान के पास बाइक के आमने-सामने की जोरदार टक्कर में तीन लोग जख्मी हो गए ।

स्थानीय लोगों के द्वारा इस घटना की सूचना स्थानीय थाना एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोडारी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राजीव कुमार को दिया गया । मौके पर स्थानीय थाना के एसआई रवि शंकर पांडेय घटना स्थल पर पहुंच स्थानीय अस्पताल के एंबुलेंस के द्वारा प्राथमिक इलाज के लिए तीनों जख्मी लोगों को सीएचसी लाया गया । अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा तीनों जख्मी लोगों का प्राथमिक इलाज किया गया । जिसमें अनुराग कुमार की नाजुक स्थिति को देखते हुए अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस के द्वारा जमुहार अस्पताल में रेफर कर दिया गया ।

 जहां पर इलाज के क्रम में थाना क्षेत्र के कर्मा धवनी निवासी उपेंद्र सिंह के 18 वर्षीय पुत्र अनुराग की मौत हो गई । और दूसरा जख्मी व्यक्ति उक्त गांव का ही स्वर्गीय राम तवक्या सिंह के 35 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र सिंह एवं मोथा गांव निवासी विजय कुमार पांडेय का 21 वर्षीय पुत्र विशाल प्रियदर्शी दोनों जख्मी लोगों को उनके परिजनों द्वारा बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । खबर लिखे जाने तक मृतक के परिजनों के समक्ष पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया चल रही थी । पुलिस सूत्रों के हवाले बताया गया कि दोनों क्षतिग्रस्त बाइक को पुलिस की अभिरक्षा में रखा गया है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!