Breaking News

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अधेड़ की मौत/ शराब के नशे में महिला से छेड़खानी करने के मामले का आरोपी गिरफ्तार/ गोली कांड मामले में प्राथमिकी दर्ज

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

बिक्रमगंज(रोहतास)। काराकाट थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव में मंगलवार की सुबह आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक अधेड़ ब्यक्ति की मौत हो गयी । इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि मंगलवार की सुबह आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 60 वर्षीय दशरथ सिंह की मौत हो गयी । उन्होंने बताया कि जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना स्थल पहुंच शव को कब्जे में कर मृतक के परिजनों के समक्ष कागजी प्रक्रिया पूरी कर अंत्यपरीक्षण करने के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है ।

शराब के नशे में महिला से छेड़खानी करने के मामले का आरोपी गिरफ्तार

बिक्रमगंज(रोहतास)। राजपुर पुलिस ने शराब के नशे में महिला से छेड़खानी करने के मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र के बरना डिहरी निवासी मुन्ना राम ने नशे में धुत होकर महिला के साथ छेड़छाड़ की । जिस मामले को लेकर पीड़िता के परिजन ने उक्त आरोपी के विरुद्ध स्थानीय थाना में छेड़खानी करने का मामला दर्ज कराया है । थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर संबंधित मामला दर्ज करते हुए कांड संख्या 122/21 के आलोक में जांच के उपरांत जेल भेज दिया गया है ।

गोली कांड मामले में प्राथमिकी दर्ज


बिक्रमगंज(रोहतास)। काराकाट थाना क्षेत्र के भरथाडीह मोड़ के पास दो पक्षों के बीच आपसी विवाद को लेकर गोली चलने का मामला प्रकाश में आया था । जिस मामले में थाना क्षेत्र के सर्वानंद डिहरी निवासी सोनू पासवान जख्मी हो गया था । जिसका इलाज सदर अस्पताल सासाराम में कराया जा रहा है । जिस मामले में जख्मी श्री पासवान के द्वारा स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर दिलीप राम और कन्हैया राम के विरुद्ध गोली कांड मामले में आरोपी बनाया गया है । इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि जख्मी सोनू पासवान के द्वारा दिए गए लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है । उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस इस मामले को लेकर गहनता से जांच कर रही है । उन्होंने कहा कि निष्पक्ष रूप से जांच कर दोषी को बहुत जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!