Breaking News

उत्तर बिहार ग्रामीण बैक मे अवैध राशि निकासी का विधायक ने लिया जायजा


वैशाली जिला ब्यूरो प्रभंजन कुमार मिश्रा एवं विजय कुमार की रिपोर्ट

पातेपुर प्रखंड क्षेत्र के कस्तूरी सराय गांव स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा से अवैध निकासी का मामला थमने का नाम ही नही ले रहा है। इस मामले को लेकर कई दिनों से लगातार लोगो की भीड़ बैंक परिसर में उमड़ रही है ही । बैंक खाते से ग्राहकों के पैसे की निकासी मामले का खुलासा होने के बाद‌‌ सोमवार को बैंक में पहुंचे स्थानीय भाजपा विधायक ने बैंक अधिकारियों से मिलकर तत्काल जांच को आगे बढ़ाते हुए जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने का एवं खाताधारकों को पैसा अविलंब वापस देने का निर्देश दिया है।

            मिली जानकारी के अनुसार उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के कस्तूरी सराय शाखा से शाखा प्रबंधक एवं कैशियर द्वारा ग्राहकों के खाते से अवैध निकासी के मामले सामने आने के बाद स्थानीय ग्राहकों में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि बैंक अधिकारियों द्वारा ग्राहकों के अवैध निकासी हुए पैसे का देनदार बैंक को बता रहे है। सोमवार को पातेपुर के भाजपा विधायक लखेन्द्र कुमार रौशन उर्फ लखेन्द्र पासवान ने उक्त शाखा में पहुंच कर बैंक के नव पदस्थापित शाखा प्रबंधक तथा कैशियर के साथ साथ मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारियों से मिलकर विस्तृत जानकारी ली तथा साथ ही अवैध निकासी की जांच के लिए आये बैंक के रीजनल कार्यालय के पदाधिकारियों से बात कर सख्ती से मामले की जांच करने की बात कही।

 विधायक श्री पासवान ने बताया कि पदाधिकारियों द्वारा मामले की जांच लगातार जारी है। अब तक हुए जांच से पता चला है कि 24 लाख रुपये की अवैध निकासी की बात सामने आ रही है। जबकि बैंक में कुल 46 हजार लोगों के खाते खुले हुए है।जांच पुरी होने पर पता लगेगा कि कितने रुपए की अवैध निकासी की गयी है।

विधायक के साथ मंडल अध्यक्ष उमेश कुमार विभु, जिला उपाध्यक्ष अजबलाल साह, मुखिया अरुण कुमार साह उर्फ अन्न कुमार साह, दिनेश साह,पिंटु पासवान, धनेश झा, पप्पू कुशवाहा,नरेश राय, आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!