Breaking News

500 में 480 अंक प्राप्त कर सुप्रिया बनी टॉपर


रिपोर्ट चारोधाम मिश्रा दावथ (रोहतास)

नगर पंचायत कोआथ के उप मुख्य पार्षद अमित चौधरी उर्फ मुन्ना चौधरी की बिटिया ने सीबीएससी 10 वी बोर्ड नवोदय विद्यालय की छात्रा सुप्रिया कुमारी ने दूसरा स्थान प्राप्त कर क्षेत्र का मान सम्मान बढ़ाया है,सुप्रिया कुमारी के इस सफलता पर नगर पंचायत कोआथ के साथ ही दावथ प्रखंड क्षेत्र एवं अन्य क्षेत्रों के लोगों ने बधाई के साथ शुभकामनाएं दिया है।आगे विशेष जानकारी देते हुए रोहतास जिले के एकमात्र जवाहर नवोदय विद्यालय नावाडीह के प्रिंसिपल चिंतामणि ने बताया कि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ( सीबीएसई) के 10वीं बोर्ड का परीक्षा परिणाम मंगलवार की दोपहर में घोषित किया गया। 

जिसमें मेरे विद्यालय के 82 में से 82 छात्र छात्राओं ने अच्छे अंकों से पास किया है, यानी मेरे विद्यालय का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा।प्रथम स्थान कुल 500 अंकों में से 483 अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया है रिमझिम, साथ ही नगर पंचायत कोआथ के उप चेयरमैन अमित चौधरी की बेटी सुप्रिया कुमारी 500 अंकों में से 480 अंक लाकर दूसरास्थान प्राप्त किया है।जबकि 500 में से 475 अंक लाकर अंकित कुमार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है। हम इन तीन शीर्ष पर रहे।

 


छात्र छात्राओं के साथ ही सभी सफल 82 छात्रों की उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। कोआथ निवासी उप चेयरमैन की बिटिया सुप्रिया कुमारी ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं गुरुजनों को देती है। साथ ही वह आगे मेडिकल की तैयारी करना चाहती है।इसकी सफलता पर बधाई देने वाले में मुख्य रूप से शामिल है चेयरमैन धर्मेंद्र चौधरी,पार्षद दुर्गेश प्रसाद भिखारी अंसारी,निगम चौधरी,दिलीप कुमार ,राम जी चौधरी, धनजी पटेल, जिला पार्षद प्रतिनिधि विकास कुमार सहित कई शामिल है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!