Breaking News

कोरोना टीकाकरण को लेकर मेगा कैंप का कल होगा आयोजन


रोहतास बिक्रमगंज संवाददाता 

बिक्रमगंज(रोहतास)। सूर्यपुरा प्रखंड क्षेत्र के प्लस टू विद्यालय में आज दिन गुरुवार को कोरोना टीकाकरण के लिए मेगा कैंप का आयोजन किया जाएगा । जिसको लेकर बुधवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी वीणा पाणी ने सूर्यपुरा प्रखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य विभाग के वरीय अधिकारियों , उक्त विद्यालय के शिक्षकों , पंचायत प्रतिनिधियों एवं मीडिया कर्मियों के साथ बैठ कर प्लान तैयार किया गया । प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बैठक के दौरान कहा कि उक्त प्रखंड के सभी 18 वर्ष एवं 45 वर्ष से ऊपर वाले जो भी लोग अभी तक वैक्सीन नही लिए है उन सभी लोगों को वैक्सीन लेने के लिए आप सभी लोगों को जागरूक करना होगा ।

 अगर आप सबों का सहयोग रहा तो इस मामले में हम लोगों का भी प्रखंड आगे रहेगा । प्रखंड विकास पदाधिकारी ने स्थानीय प्रखंड क्षेत्र के ग्रामीण एवं शहरी इलाकों में गुजर बसर करने वाले सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप सब आगे आकर सरकार के इस महाअभियान को सफल बनावे और साथ ही साथ इस वैश्विक कोरोना महामारी से बचाव के लिए अपने साथ-साथ अपने पूरे परिवार को सुरक्षा की दृष्टिकोण से वैक्सीन दिलवाएं ।

 जिससे हमलोगों का देश सुरक्षित रहे । आप सबों के सहयोग से कोरोना वायरस हारेगा , हमारा देश जीतेगा । मौके पर बैठक के दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी वीणापाणि , सूर्यपुरा पंचायत के परामर्शी समिति अध्यक्ष सरफराज अहमद , पीएचसी के स्वास्थ्य प्रबंधक इरफान खान , सभी पंचायत प्रतिनिधि सहित स्थानीय मीडिया कर्मी लोग उपस्थित थे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!